logo-image

सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज किया, कहा- परिवार से नहीं था मनमुटाव

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भाभी नूतन सिंह ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के उन दावों को खारिज कर दिया है कि दिवंगत अभिनेता के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे.

Updated on: 02 Sep 2020, 10:29 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भाभी नूतन सिंह ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के उन दावों को खारिज कर दिया है कि दिवंगत अभिनेता के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और सुशांत के चचेरे भाई, भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू की पत्नी नूतन सिंह ने मंगलवार को कोई नाम लिए बगैर अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए रिया के दावों को खारिज किया.

यह भी पढ़ेंः कंगना का करण जौहर पर बड़ा हमला, कहा- 'मूवी माफिया' का मुख्य आरोपी 

नूतन ने ट्वीटर पर एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने पति और सुशांत के साथ एक मंदिर में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'परिवार पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उसका खंडन करती हूं. परिवार से सुशांत जी का रिश्ता बहुत अच्छा था, किसी तरीके का कोई मनमुटाव नहीं था.' एक अलग ट्वीट में, नूतन ने सुशांत के पिता केके सिंह के साथ तीनों की एक और तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने हैशटैग के जरिए विश्व स्तर पर सुशांत के लिए प्रार्थना करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की अपील भी की.

यह भी पढ़ेंः डॉ कफील खान का हमला, कहा- STF का धन्यवाद जो मुझे एनकाउंटर में मारा नहीं

एक अन्य ट्वीट में, नूतन ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सुशांत के साथ दिखाई दे रही हैं और दोनों कैमरे पर मुस्कुरा रहे हैं. इस पोस्ट में राजनेता ने कहा, 'हम हमेशा आपके मुस्कुराते हुए चेहरे को याद करेंगे. हमारे असली हीरो सुशांत जी. जस्टिस फॉर सुशांत.' नूतन ने अपने ट्वीट में बेशक नाम नहीं लिया, मगर वह रिया द्वारा किए गए उन दावों को खारिज कर रही हैं, जिन्होंने हाल ही में एक टेलीविजन साक्षात्कार में आरोप लगाया कि सुशांत के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे और वह पांच साल तक अपने पिता से नहीं मिले थे.