logo-image

2013 से डिप्रेशन में थे सुशांत, फैमली जानती थी : प्रियंका

मीतू सिंह ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि अक्टूबर 2019 में सुशांत ने पूरे परिवार से कहा था कि वह खुद को डिप्रेशन में महसूस कर रहा है.

Updated on: 03 Sep 2020, 01:35 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पुलिस को दिए गए बयान में माना है कि वह डिप्रेशन में थे और 2013 में उसने साइकेट्रिस्ट से सलाह भी ली थी. वहीं, सुशांत सिंह की 14 जून को मौत से पहले मीतू सिंह कुछ दिन तक उसके साथ रही थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशांत ने पिछले साल परिवार से कहा था कि वह डिप्रेशन में है. मीतू सिंह ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि अक्टूबर 2019 में सुशांत ने पूरे परिवार से कहा था कि वह खुद को डिप्रेशन में महसूस कर रहा है.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन का बयान आया सामने, बताया 8 से 14 जून के बीच में क्या हुआ

मेरी बहनें नीतू सिंह और प्रियंका सिंह भी दिल्ली और हरियाणा से सुशांत सिंह राजपूत के पास मुंबई आई थीं. उसके बांद्रा वेस्ट के जॉगर्स पार्क में माउंट ब्लैंक बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 601 में उससे मिले थे. सभी बहनें कुछ समय तक उसके साथ रही थीं और उसे समझाया था. मेरा भाई सुशांत सिंह प्रोफेशनल अप्स और डाउंस को लेकर उदास था.

यह भी पढ़ें: पहली फिल्म में विवेक ओबेरॉय को मिला था फिल्म फेयर अवॉर्ड, 'भाई' से पंगा कैरियर खल्लास!

मीतू सिंह ने कहा कि मेरी बहन नीतू सिंह ने उससे कहा था कि वह उसके साथ दिल्ली चले तो उसने कहा था कि वह कुछ दिन बाद आएगा. नवंबर 2019 में मेरे भाई सुशांत सिंह ने अवसाद महसूस होने पर हिंदुजा अस्पताल में डॉ केरसी चावड़ा से से इलाज कराया था. मार्च 2020 में कोरोना के चलते वह घर पर ही रहा. इस दौरान वह पुस्तकें पढ़ता रहा, कसरत, मेडिटेशन और योग करता रहा.