logo-image

Sushant Day: SSR के इन गानों पर थिरकने से नहीं रोक सकेंगे खुद को

फिल्मों में अभिनय की बात हो या सॉन्ग पर डांस की सभी से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दर्शकों का दिल जीत लेते थे. आज सुशांत के जन्मदिन के खास मौके पर देखें उनके कुछ ऐसे गाने जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे

Updated on: 21 Jan 2021, 12:46 PM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बर्थ एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें याद कर रहे हैं. बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार सुशांत सिंह राजपूत बहुत छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह कर चले गए हैं. सुशांत भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं मगर उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के रूप में वो हमेशा लोगों को याद रहेंगे. फिल्मों में अभिनय की बात हो या सॉन्ग पर डांस की सभी से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दर्शकों का दिल जीत लेते थे. आज सुशांत के जन्मदिन के खास मौके पर देखें उनके कुछ ऐसे गाने जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे. 

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत को याद कर भावुक हुईं श्वेता सिंह कीर्ति, लिखा ये इमोशनल नोट

फिल्म- दिल बेचारा
गाना- दिल बेचारा

फिल्म- राब्ता
गाना- इक वारी आ

फिल्म- ड्राइव
गाना- मखना

फिल्म- राब्ता
गाना- मैं तेरा बॉयफ्रेंड

फिल्म- केदारनाथ
गाना- स्वीटहार्ट

यह भी पढ़ें: सोनू सूद को बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका, BMC के खिलाफ याचिका खारिज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अगर आज हमारे बीच होते तो उनका 35वां जन्मदिन मनाया जा रहा होता. 21 जनवरी 1986 को बिहार में जन्में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पिछले साल 14 जून अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत ने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी. सुशांत को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ टीवी शो पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान मिली थी. इस शो के दौरान दोनों की बीच प्यार हुआ जिसके बाद इनका रिलेशन करीब 6 साल तक चला. फिर एक समय ऐसा आया कि टीवी जगत की ये मशहूर जोड़ी अलग हो गई. खबरों की मानें तो दोनों के अलग होने की वजह थी कि अंकिता, सुशांत के साथ शादी कर के अपना घर बसाना चाहती थीं लेकिन सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे.