logo-image

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस खालीहाथ, अब ट्विटर से जुटाएगी सबूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 14 जून रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था

Updated on: 25 Jun 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी मामले की मुंबई पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. सुशांत के पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट में यह बात साबित हो गई है कि एक्टर की मौत दम घुटने की वजह से हुई. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं और उनके नाखून भी साफ थे. रिपोर्टस की मानें तो अब पुलिस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ट्विटर हैंडल को खंगाल रही है.

पुलिस का मानना है कि सुसाइड से पहले एक्टर ने अपनी कुछ ट्विटर पोस्ट डिलीट कर दी थीं. मुंबई पुलिस इससे जुड़ा सच जानने के लिए ट्विटर इंडिया को कॉन्टैक्ट करेगी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अकाउंट पर 27 दिसंबर 2019 का आखिरी ट्वीट दिखा रहा है.

यह भी पढ़ें: Video: दिव्या खोसला कुमार ने पति भूषण कुमार के सपोर्ट में सोनू निगम को सुनाई खरी-खोटी, कहा- युद्ध ऑन है

वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उन्होंने सुसाइड करने से 11 दिन पहले अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा था. सुशांत के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'धुंधला अतीत आंसुओं के रूप में बनकर उड़ रहा है, मुस्कुराहट को उकेरते असीमित सपने और जिंदगी का ठिकाना नहीं, दोनों के बीच सामंजस्य कर रहा है. मां.'

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल पर अक्षय कुमार ये भूल गए थे, 'चंद्रमुखी चौटाला' ने ऐसे याद दिलाया

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में अब तक 20 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 14 जून रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था. सुशांत की मौत पर लोग अपने-अपने कयास लगा रहे हैं. किसी का मानना है कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर ये बड़ा कदम उठाया तो वहीं कोई कह रहा है कि ऐसा करने के पीछे की वजह फिल्मों का फ्लॉप होना है. टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो यहां भी उनकी किस्मत ने साथ दिया और वो एक सफल एक्टर बने.