logo-image

Video: दिव्या खोसला कुमार ने पति भूषण कुमार के सपोर्ट में सोनू निगम को सुनाई खरी-खोटी, कहा- युद्ध ऑन है

सोनू निगम की इस धमकी पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने पहले तो एक नोट लिखकर और अब एक करीब 12 मिनट का वीडियो शेयर करते हुए सोनू पर ही ढेर सारे आरोपों की बारिश की है

Updated on: 25 Jun 2020, 11:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स और सिंगर्स हिंदी सिनेमा जगत से जुड़े कुछ लोगों पर आरोप लगा रहे हैं. ऐसा ही फेमस सिंगर सोनू निगम ने भी किया. सोनू ने अपने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जैसा सुशांत ने किया वैसी खबर म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है. वहीं अपने दूसरे वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) ने 'टी-सीरीज' (T- Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को धमकी दी कि वो उनसे पंगा ना लें. सोनू निगम की इस धमकी पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने पहले तो एक नोट लिखकर और अब एक करीब 12 मिनट का वीडियो शेयर करते हुए सोनू पर ही ढेर सारे आरोपों की बारिश की है.

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कड़वा सच... #SonuNigam.' वीडियो में दिव्या कहती हैं कि कुछ दिनों से सोनू निगम जी भूषण कुमार जी के खिलाफ एक कैंपेन चला रहा हैं. मैं इस सिलसिले में ये बोलना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने आज तक हजारों कलाकारों को ब्रेक किया है जो कि आउटसाइडर्स हैं, इंडस्ट्री से नहीं जुड़े हैं, जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर्स, सिंगर्स, लिरिसिस्ट, एक्टरर्स शामिल हैं मैंने खुद अपनी निर्देशित फिल्म 'यारियां' में 10 न्यूकमर को चांस दिया. उसमें से 4 लोग नेहा कक्कड़, रकुल प्रीत, हिमांश कोहली और कम्पोजर आर्को आज बड़े हो चुके हैं.'

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल पर अक्षय कुमार ये भूल गए थे, 'चंद्रमुखी चौटाला' ने ऐसे याद दिलाया

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) आगे सोनू निगम पर आरोपों की बारिश करते हुए कहती हैं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं, आपने अब तक कितने लोगों को चांस दिया है. दिव्या का कहना है कि सोनू निगम ने आज तक कोई टैलंट इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस नहीं किया.

इस वीडियो में दिव्या आगे कहती हैं कि टी-सीरीज में काम करने वाले 97% लोग आउटसाइडर्स हैं. उनका इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है. दिव्या कहती हैं कि सोनू जी आपने कहा कि भूषण जी आपके पास आए और कहा था कि भाई, प्लीज मुझे बाला साहेब ठाकरे और स्मिता ठाकरे से मिलवा दीजिए. दिव्या बताती हैं कि सोनू निगम खुद 5 रुपये में दिल्ली की रामलीला में गाते थे. वहां से इनको गुलशन कुमार जी देखा और टैलंट को पहचाना. इनको फ्लाइट की टिकट दे कर मुंबई बुलाया. गुलशन कुमार जी ने इनसे कहा था कि बेटा मैं तुम्हें बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा.

View this post on Instagram

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

इसके बाद दिव्या टी-सीरीज में काम कर रहे एक आउटसाइडर्स से व्यक्ति शेरू से मिलवाती भी हैं. शेरू सोनू निगम के बारे में कुछ बातें कह रहे हैं और बताते हैं कि वह जो कुछ भी आज हैं वह गुलशन कुमार की वजह से हैं. दिव्या ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस समय गुलशन कुमार जी की मौत हुई थी, उस वक्त भूषण केवल 18 साल के थे और तब इस फैमिली की मदद करने की बजाय सोनू दूसरी म्यूजिक कंपनी से जा मिले. उस समय भूषण ने उनसे जो मदद मांगी, इसका एहसान आज ये वीडियो बनाकर जता रहे है.

यह भी पढ़ें: Golmaal Again: फिल्म 'गोलमाल अगेन' के साथ इस देश में फिर खुलेंगे सिनेमाघर, रोहित शेट्टी बोले- शो जारी रहना चाहिए...

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) कहती हैं कि सोनू जी ने कहा है कि भूषण जी उनके पास मदद मांगने गए कि मुझे अबू सलेम से बचा लो. अब मैं ये पूछना चाहती हूं कि इसके लिए भूषण कुमार आपके पास क्यों आए, इसकी तहकीकात होनी चाहिए. दिव्या कहती हैं कि सोनू जी ने भूषण पर ये आरोप लगाया कि इनपर #MeToo का आरोप लगा, लेकिन उसे दबा दिया गया. उस समय बहुत से ऐसे केस सामने आए, जिसमें लोग फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे, हमने पुलिस की मदद ली और सारा सच सामने आ गया. यदि मैं आप पर #MeToo लगा दूं तो क्या आप हो जाएंगे मीटू रेपिस्ट. प्लीज सोच-समझकर वीडियो बनाया कीजिए. आपने धमकाया था उस वीडियो में, बेशक कीजिए लेकिन प्रूफ के साथ. जब से आपने ये वीडियो बनाया है तब से वापस हमारे पास ब्लैकमेलिंग वाले कॉल्स शुरू हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ छीनने वाले अर्जुन कपूर मुसीबत में

दिव्या आगे कहती हैं, 'मुझे यह वीडियो बिल्कुल नहीं बनाना था और भूषण जी ने कहा था कि हमें चुप रहना है. आपने जो वीडियो बनाया उसके बाद मेरे हसबैंड को मारने की धमकी, मुझे रेप की धमकी और मेरे बच्चे के लिए धमकियां आने लगीं.' आखिर में दिव्या कहती हैं कि यह वीडियो बनाने को लेकर वह काफी कश्मकश में थीं, लेकिन फिर 'गीता' से उन्हें प्रेरणा मिली की यह लड़ाई उन्हें लड़नी होगी. उन्होंने कहा कि किसी को भी पब्लिसिटी के लिए इस रणभूमि में आना है तो युद्ध ऑन है. बता दें कि इससे पहले दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम को ‘थैंकलेस’ यानी नाशुक्रा कहा था. दिव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनू के लिए मैसेज शेयर किया था.