logo-image

Sushant Suicide Case: सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का पहली बार आया बयान, कह दी ये बड़ी बात

एफआईआर के बाद आज पहली बार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सामने आकर बयान जारी किया है. वीडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कह रही हैं कि उनके बारे में डरावनी बातें फैलाई जा रही हैं

Updated on: 31 Jul 2020, 07:13 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) द्वारा एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ की गई एफआईआर के बाद आज पहली बार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सामने आकर बयान जारी किया है. वीडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कह रही हैं कि उनके बारे में डरावनी बातें फैलाई जा रही हैं. अभी मामला कोर्ट में है इसलिए मैं कुछ बोल नहीं सकती.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) वीडियो में आगे कहती हैं कि मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है. सत्यमेव जयते. सच सामने आएगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया ने पहली बार अपनी बात वीडियो के जरिए रखी है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का 'गुंडों वाला चेहरा' सामने आया, कहा- डॉन अपुन के ऊपर है...देखें Viral Video

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर पुलिस थाना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई, और अपनी शिकायत (एफआईआर संख्या 241/20) में उन्होंने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय कुमार ने संवाददाताओं को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता द्वारा दायर कराई गई एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ धारा 340, 341, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोप लगाए गए हैं. मामले में आगे की जांच जारी है.