logo-image

Sushant Singh Rajput Case: पुलिस जांच में फंस गया सुशांत सुसाइड केस, जानिए क्‍या है अपडेट

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पुलिस को बयान देने हुए कहा था की वो सुशांत सिंह राजपूत को फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में लेना चाहते थे पर उस समय सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था

Updated on: 20 Jul 2020, 02:50 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामला अब उलझता जान आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली और फ़िल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के बयानों में काफी अंतर पाया गया है. फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पुलिस को बयान देने हुए कहा था की वो सुशांत सिंह राजपूत को फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में लेना चाहते थे पर उस समय सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में आएंगी नजर, Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

Happy birthday ma’am. @madhuridixitnene Your big fan !🥳

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

View this post on Instagram

Clap Clap ☠️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को कहा की, संजय लीला भंसाली ने यशराज फिल्म्स से बात नही की थी कि वो सुशांत को बाजीराव मस्तानी में कास्ट करना चाहते है. आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को बताया की, जब सुशांत यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट होते हुए 'एम एस धोनी' फ़िल्म कर सकते है तो क्या बाजीराव मस्तानी नही कर सकते थे ? इस बारे में कोई भी यशराज फिल्म्स के पास नहीं आया.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को कहा 'बी ग्रेड' तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस अब तक बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस मामले में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के बयान दर्ज किए गए हैं. वर्सोवा पुलिस स्टेशन आदित्य चोपड़ा से 3 घंटे तक पूछकात कर उनके बयान दर्ज किए गए. इससे पहले पुलिस ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद की खबरें छाई हुई हैं.