News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट किया था ये Video, जानें क्या कहा था

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव को पोस्ट मार्टम के लिए मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी आखिरी दर्शन के लिए आई थीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jun 2020, 05:40:44 PM
rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं. 34 वर्ष की आयु में उन्होंने जिंदगी से हार मानकर मौत को गले लगा लिया. बॉलीवुड के 'धोनी' सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर है. सुशांत के फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक सभी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव को पोस्ट मार्टम के लिए मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी आखिरी दर्शन के लिए आई थीं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से कुछ समय पहले ही एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने लिखा कि वो शूटिंग को काफी मिस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शेयर किया Video, उठाए कई बड़े सवाल

View this post on Instagram

I really miss shooting ! Ok bye 😡 #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

View this post on Instagram

Felt cute , might delete later 😉 #rheality Shot by @gauravsawn

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

वहीं हॉस्पिटल के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नजर आ रही हैं. सफेद कपड़ों में नजर आने वालीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी दुखी लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर शेखर कपूर आखिर किसकी तरफ कर रहे हैं इशारा, आप भी पढ़ें

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पिछले काफी समय से रिया के संग स्पॉट किए गए थे. खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ उनके घर पर रह रही थीं और कुछ वक्त पहले ही वो अपने घर गई थीं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी सुशांत के निधन को लेकर पूछताछ की जा सकती है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार के दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

First Published : 15 Jun 2020, 05:40:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.