logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए आई खुशखबरी, 24 जुलाई को इतने बजे रिलीज होगी फिल्म 'Dil Bechara'

यह किसी फिल्म को आधी रात रिलीज किए जाने के ओटीटी के मानक के विपरीत है. भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा

Updated on: 23 Jul 2020, 12:09 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को भारतीय समयानुसार शुक्रवार शाम 7:30 बजे डिजिटली प्रसारित किया जाएगा. यह किसी फिल्म को आधी रात रिलीज किए जाने के ओटीटी के मानक के विपरीत है. भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा. निर्देशक मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने इसकी जानकारी दी.

फिल्मकार का कहना है कि 'दिल बेचारा' एक ऐसी घड़ी में दर्शकों को अपने परिवारों व प्रियजनों को साथ एक आनंददायक पल बिताने का अवसर देगा, बिल्कुल वैसे ही जैसा कि वे सिनेमाघरों में जाकर करते हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के गाने 'तारे गिन' की शूटिंग का Video हुआ वायरल

इस खबर को मीडिया के साथ साझा करते हुए मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने कहा, 'भारतीय समयानुसार हम शुक्रवार को शाम के 7:30 बजे 'दिल बेचारा' के साथ लाइव आने जा रहे हैं. अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी लोग इसे इसी समय पर देख सकते हैं. हम समय की घोषणा पहले ही कर दे रहे हैं ताकि लोग बाहर अपने कामों को निपटा सकें और फिल्म को देखने का प्लान बना सकें.'

यह भी पढ़ें: 'भाभी जी घर पर हैं' में गोरी मैम को मिस करेंगे फैंस! 'कांटा लगा गर्ल' ले सकती है जगह

मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra)आगे कहते हैं, 'आमतौर पर ओटीटी पर फिल्म देखना एक व्यक्तिगत मसला है और फिल्में आधी रात को रिलीज की जाती है, लेकिन यह पहली बार है जब हम चाहते हैं कि लोग साथ में मिलकर अपने घरों में इस फिल्म को देखें.' 'दिल बेचारा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैसला लिया है कि इसे लोगों के देखने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा और ऐसा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सम्मान देने की खातिर किया जा रहा है.