logo-image

सुशांत की मौत की जानकारी पहले से थी एक दोस्त को, अब नया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने का जिम्मा सीबीआई (CBI) के हाथ में है. वहीं अब सुशांत के करीबी दोस्त गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने मीडिया के सामने इस केस से जुड़े कई राज खोले हैं

Updated on: 17 Aug 2020, 10:50 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी की है. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझाने का जिम्मा सीबीआई (CBI) के हाथ में है. वहीं अब सुशांत के करीबी दोस्त गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने मीडिया के सामने इस केस से जुड़े कई राज खोले हैं. गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) का कहना है कि सुशांत की मौत से पहले वाली रात 13 जून को एक्टर के घर 5 से 6 लोग पहुंचे थे.

इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दिशा सालियान (Disha Salian) के मौत का सच भी पता था, जिसे लेकर एक्टर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: Sushant Case Live Updates: रिया चक्रवर्ती के सीए से आज ED करेगी पूछताछ

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने बताया कि उनकी एक्टर के साथ बात सितंबर 2019 में हुई थी. उस वक्त सुशांत आगे की प्लानिंग कर रहे थे और बहुत पॉजिटिव थे. गणेश हिवारकर ने बताया कि सुशांत के दोस्त (संदीप सिंह) के साथ काम करने वाले व्यक्ति ने उन्हें यह बात बताई है कि 13 जून की रात कुछ 5 से 6 लोग उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने दिया विशेष सम्मान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक इसके पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) की बात करें तो उनकी मौत की जांच की मांग भी तेजी से उठ रही है. वहीं बीते दिनों दिशा सालियन (Disha Salian) के पिता सतीश सालियान ने तीन लोगों के खिलाफ मुंबई केमालवणी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि इन तीन लोगों ने दिशा सालियान की मौत को लेकर कई तरह की अफवाएं फैलाई हैं.