logo-image

सुशांत के करीबी अंकित का बड़ा बयान, पेंटिंग को देखकर परेशान नहीं हो सकते भैया, रिया ईडी को...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ईडी को बयान दिया कि 2019 के आखिर में यूरोप टूर के बाद से ही सुशांत मानसिक रूप से परेशान थे. अक्टूबर 2019 में वह इटली में जिस होटल में रुके थे वहां एक पेंटिंग देखकर वह बुरी तरीके से परेशान हो गए थे

Updated on: 12 Aug 2020, 05:45 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की जिसमें कई बातें सामने आईं. सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ईडी को बयान दिया कि 2019 के आखिर में यूरोप टूर के बाद से ही सुशांत मानसिक रूप से परेशान थे. अक्टूबर 2019 में वह इटली में जिस होटल में रुके थे वहां एक पेंटिंग देखकर वह बुरी तरीके से परेशान हो गए थे.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इस बयान पर अब सुशांत के करीबी अंकित आचार्य ने न्यूज़ नेशन पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि होटल में कई लोग मौजूद थे वो अवसाद में क्यू नहीं गए? वो पिक्चर मैंने भी देखी लेकिन मै भी डिप्रेशन में नहीं हूं , रिया का इडी को इस तरह से बताना गलत है ,सुशांत को पेंटिंग का शौक था ,वो भी शिवजी की पेंटिंग बनाते थे तो उस पेंटिंग से भैया परेशान नहीं हो सकते.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI इन पहलुओं पर कर रही दोबारा जांच

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED से जिस पेंटिंग की बात की वो पेंटिंग स्पेन के चित्रकार फ्रांसिस्को गोया की बनाई हुई थी. जिसको Saturn Devouring his son का नाम दिया गया था. रिया ने बताया कि इस पेंटिंग को देखने के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बहुत बुरी तरीके से घबरा गए थे वह रुद्राक्ष की माला जप रहे थे और मंत्रोच्चार कर रहे थे. उसके बाद से वह मानसिक रूप से कभी सामान्य हो नहीं पाए.

यह भी पढ़ें: सुशांतः पिता के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बुद्धिमान अपराधी

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में प्रवर्तन निदेशालय (ED) लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 31 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर मामला दर्ज किया था.