logo-image

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI इन पहलुओं पर कर रही दोबारा जांच

सीबीआई (CBI) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सीएफएसएल और कुछ बड़े अस्पतालों के डॉक्टरों को दिखा कर उनका ओपिनियन ले रही है

Updated on: 12 Aug 2020, 04:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में जांच अब सीबीआई (CBI) के हाथों में है. सुंशात की मौत की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई (CBI) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सीएफएसएल और कुछ बड़े अस्पतालों के डॉक्टरों को दिखा कर उनका ओपिनियन ले रही है. इसके साथ ही सीबीआई (CBI) ने उन दवाइयों की लिस्ट बनाई है जो सुशांत को दिए गए थे. एजेंसी डॉक्टरों से जान रही है कि सुशांत किस तरह के मानसिक दबाव में थे और इन दवाइयों के लेने पर क्या होता है.

इन सब बातों का पता लगाने के बाद सीबीआई (CBI) पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर से पूछ ताछ करेगी साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डॉक्टर से भी जानकारी लेगी की जब वो सुशांत से मिलते थे तो वो किस तरह की परेशानी बताते थे.

यह भी पढ़ें: सुशांतः पिता के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बुद्धिमान अपराधी

वहीं दूसरी ओर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने अभिनेता के परिवार विशेषकर उनके पिता के बारे में विवादित टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर एक अदालती नोटिस भेजा है और 48 घंटे के अंदर अपने बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट, कहा- संजू हमेशा एक फाइटर रहा है

बता दें कि सुशांत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में सौंपी गई है. केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और श्रुति मोदी पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की के लिए एफआईआर दर्ज की है.