News Nation Logo

रिया और श्रुती से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे सुशांत के पिता, सामने आई चैट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 11 Aug 2020, 09:19:09 AM
sushant

रिया और श्रुती से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे सुशांत के पिता (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह लगातार श्रुती मोदी और रिया चक्रवर्ती से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. इस बात का खुलासा उनकी वाट्सऐप चैट से हुआ है.

सुशांत के पापा रिया और श्रुति को संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. चैट को पढ़ने से पता चलता है कि सुशांत का जो भी इलाज चल रहा था उसके बारे में परिवार को नहीं बताया गया था. रिया को सुशांत के पिता ने मैसेज में लिखा था कि, ' तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो जब जान गई हो कि मैं सुशांत का पिता हूं मुझे कॉल करो. उन्होंने मैसेज में भी लिखा है कि तुम दोस्त बनकर सुशांत की देखभाल कर रही हो, उसका इलाज करवा रही हो, तो मेरा भी फर्ज है कि उसके इलाज के बारे में सारी जानकारी हो. इसलिए कॉल कर मुझे भी जानकारी दो.'

वहीं उन्होंने श्रुती को मैसेज में लिखा है, 'मैं जानता हूं कि सुशांत के साके कर्ज और उसे भी तुम मैनेद करती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इस बारे में बात करना चा रहा था. सुशांत से बात हुई थी तो उसने बताया कि वो बहुत परेशान है. इसलिए तुमसे बात करना चा रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता था.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत को एस्ट्रोनोमी से था प्यार, भतीजी मल्‍लिका सिंह ने शेयर किया पोस्‍ट

इससे पहले खुलासा हुआ था कि सुशांत नाम से रजिस्टर्ड कंपनी का आईपी एड्रेस लगातार बदला जा रहा था. नवी मुंबई के जिस कंपनी में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर थे उस कंपनी का आईपी ऐड्रेस 23 जून 2020 से लेकर 7 अगस्त तक 3 बार बदला गया. जबकि अब तक इस कंपनी का आईपी एड्रेस 17 बार बदला जा चुका है.

एक्सपर्ट को शक, सबूतों से हुई छेड़छाड़

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्सपर्ट्स का कहना है कि आईपी (IP) ऐड्रेस इतनी बार बदलना कॉमन नहीं है. ऐसा तब किया जाता है जब आपको इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस मिटाने होते हैं. इस मामले में लगातार सवाल उठ रहे हैं. मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. हालांकि बिहार सरकार की मांग के बाद केंद्र इसकी सीबीआई जांच की मंजूरी दे चुकी है. सीबीआई ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली है. माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच सकती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 09:04:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.