logo-image

सुशांत की पहली बरसी पर अंकिता लोखंडे ने किया हवन, शेयर किया इमोशनल वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और को-स्टार अंकिता लोखंडे को भी काफी बड़ा सदमा लगा था. टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अंकिता लोखंडे और सुशांत ने अपना करियर शुरू किया था और इसी शो के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे.

Updated on: 14 Jun 2021, 02:47 PM

highlights

  • अंकिता ने सुशांत की आत्मशांति के लिए किया हवन
  • सुशांत की याद में शेयर किया इमोशनल वीडियो
  • टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से दोनों एक-दूसरे करीब आए थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) है. इस मौके पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और को-स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी काफी बड़ा सदमा लगा था. टीवी शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से अंकिता लोखंडे और सुशांत ने अपना करियर शुरू किया था और इसी शो के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे. हालांकि उनके इस पवित्र रिश्ते को किसी की नजर लग गई थी और तकरीबन 6 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 

ये भी पढ़ें- सनी देओल ने इस फिल्म से मचाई थी खलबली, आज भी मशहूर हैं डायलॉग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

समय के साथ अंकिता ने खुद को संभाला और अब उनकी जिंदगी वापस पटरी पर आ गई है. हालांकि वो अभी भी पूरी तरह से सुशांत को भुला नहीं सकी हैं, इसीलिए समय-समय पर वो सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं. आज सुशांत की पहली बरसी पर अंकिता ने सुशांत की आत्म शांति के लिए अपने घर में पूजा रखी. इस दौरान उन्होंने हवन करवाकर सुशांत की आत्मशांति की प्रार्थना की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी झलक साझा की है. वीड‍ियो में यज्ञ और भगवान के सामने दीप जलते देखे जा सकते हैं. 

अंकिता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

बीते एक साल से ऐसा कोई दिन नहीं गुजरा जब अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद न किया हो. अंकिता अक्सर सुशांत के साथ अपनी पुरानी यादें साझा करती रहती हैं. लेकिन आज अभिनेता की पहली बरसी पर एक्ट्रेस ने खास वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पहले जो वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुशांत के साथ उनकी कई तस्वीरें शामिल की गई हैं. इन तस्वीरों में सुशांत हंसते-मुस्कुराते और दोस्तों संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके अलावा इन फोटोज में सुशांत की टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी भी देखने को मिल रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- '14 जून.... ये हमारी जर्नी थी!!! फिर मिलेंगे चलते चलते'. अंकिता ने जो दूसरा वीडियो शेयर किया है उसमें अंकिता और सुशांत साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत काफी खुश दिख रहे हैं और अंकिता के साथ मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा कि 'सिर्फ इन यादों के साथ छोड़ गए. तुम्हें हमेशा प्यार और याद करूंगी. दीवाली 2011'

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर ट्रेंड हुआ #Murdered

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

6 साल चला था रिलेशन 

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहे हैं. दोनों 'पवित्र रिश्ता' सीरियल के दौरान मिले थे. दर्शकों को ऑनस्क्रीन जितनी मानव-अर्चना की जोड़ी पसंद थी, उससे कही ज्यादा फैंस को ये जोड़ी ऑफस्क्रीन अच्छी लगती थी. अंकिता और सुशांत की शादी की खबरें सुर्खियों में थीं तभी दोनों अलग हो गए. अंकिता विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सोशल मीडिया से लिया था ब्रेक

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ एनिवर्सरी से थोड़ा ही पहले एक्ट्रेस ने अनाउंस किया था कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. हालांकि उनका सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले ऐसा करना फैंस को रास नहीं आया और उनके इस सोशल मीडिया डिटॉक्स की अनाउंसमेंट पर लोगों ने अंकिता को जमकर ट्रोल किया था.