logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सुशांत सिंह राजपूत के नाम की चौक और सड़क का हुआ अनावरण, देखें Video

सोशल मीडिया पर भी सुशांत के फैंस इस बात से काफी खुश हैं और लगातार ट्वीट कर के अपने चहेते कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम पर सड़क और चौक का नाम रखा गया है

Updated on: 11 Jul 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम की सड़क का बिहार में अनावरण हो गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनके नाम की सड़क बनने की बात चल रही थी. सोशल मीडिया पर भी सुशांत के फैंस इस बात से काफी खुश हैं और लगातार ट्वीट कर के अपने चहेते कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम पर सड़क और चौक का नाम रखा गया है.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी फिल्म के गाने से जीता लोगों का दिल, देखें Video

मेयर सविता सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इसका अनावरण किया. इस चौक का नाम पहले फोर्ड कंपनी चौक था जिसे बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में बहुत से लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: जरीन खान ने विदेशी सामान बायकॉट करने पर शेयर किया Video, बनीं Twitter Trending

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की सुसाइड की खबर से लोग काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच के लिए कैंपेन चला रहे हैं. सुशांत के फैंस और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 21 जनवरी 1986 को बिहार में जन्में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बॉलीवुड में काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, केदारनाथ और छिछोरे जैसी शानदार फिल्में दी हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिला है.