News Nation Logo

सुशांत सिंह केस: पटना में संजय राउत-मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ शिकायत, की ये मांग

सुशांत सिंह केस (sushant singh case) में लगातार बयानबाजी चल रही है. इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) लगातार बयान देकर और आर्टिकल लिखकर राय रख रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 12 Aug 2020, 11:49:26 PM
sanjay raut

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह केस (sushant singh case) में लगातार बयानबाजी चल रही है. इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) लगातार बयान देकर और आर्टिकल लिखकर राय रख रहे हैं. इसी मसले पर अब संजय राउत के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज की गई है. एचएएम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पटना पुलिस को ई-मेल भेजकर यह शिकायत दर्ज कराई है. इनमें संजय राउत के साथ बीएमसी मेयर, बीएमसी पदाधिकारी और मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ शिकायत है. इस शिकायत में जांच और गिरफ्तारी की मांग की गई है.

यह भी पढ़ेंःपेंटिंग बेचने के कथित मामले में प्रियंका गांधी की मुश्किलें बढ़ीं, जानें कैसे

सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक ने संजय राउत को कानूनी नोटिस भेजा

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने अभिनेता के परिवार विशेषकर उनके शोक संतप्त पिता के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत को कानूनी नोटस भेजा है. कुछ समय पहले शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में राउत ने कहा था कि पिता की 'दूसरी शादी' से अभिनेता नाराज थे. सुशांत के उनके पिता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं थे, और ऐसा हो सकता है कि इसी मानसिक कष्ट के कारण उन्होंने अपने करियर के शिखर पर यह कदम (आत्महत्या) उठाया हो.

सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद उनके परिवार के साथ मुंबई गए बबलू ने अभिनेता के पिता के के सिंह के बारे में राउत द्वारा की गयी टिप्पणी को खारिज कर दिया. उन्होंने राउत को चेताते हुए कहा था कि इस तरह का बकवास करने से वह बचें नहीं तो वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर सकते हैं.

राउत ने कहा था कि 2002 में सुशांत की मां की मौत के बाद उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. बबलू के वकील अनीश झा ने बताया कि उनके मुवक्कित ने इस मामले में राउत को बुधवार को एक कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें उनसे कहा है कि वह संसद के एक सम्मानित सदस्य और पार्टी के एक जिम्मेदार प्रवक्ता हैं ऐसे उन्हें अपनी उक्त आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर 48 घंटे के भीतर माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक में भी दंगाइयों की खैर नहीं, योगी सरकार की तर्ज पर वसूला जाएगा नुकसान

उन्होंने कहा कि यदि वह ऐसा करते हैं, तो हम आगे नहीं बढ़ेंगे. अगर वह नहीं करते हैं, तो हम कानूनी उपाय की तलाश करेंगे. सुशांत (34) बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे. उन्हें अपने कमरे की छत से लटका पाया गया था. मुंबई पुलिस द्वारा अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया था.

पिछले 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत के शोक संतप्त पिता केके सिंह ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ कई आरोप लगाए थे. सिंह के अनुरोध पर बिहार सरकार ने सुशांत के मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा केंद्र से की थी, जिसे केंद्र सरकार ने तुरंत स्वीकार कर लिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 11:49:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.