News Nation Logo

आयशा आगे बढ़ गई सर... रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट से खुले कई राज

फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट वायरल हो रही है तो वहीं सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद ही महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिनके कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल किया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Aug 2020, 11:31:09 AM
rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कई तस्वीरें वायरल हुईं. कहा जाता है कि तस्वीरें सिर्फ यादों का पिटारा नहीं होती हैं बल्कि इनके पीछे कई कहानियां भी होती हैं. सुशांत की मौत के 2 महीने बाद जहां अब सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट वायरल हो रही है तो वहीं सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद ही महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिनके कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. आज हम आपको बताएंगे कि आखिरी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती के बीच चैट में क्या बातें हुईं वहीं दोनों की सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों की क्या कहानी है.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट सुशांत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून की रात की है. यही वो दिन था, जब रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं. चैट के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दे रहे थे. आइए देखते हैं दोनों के बीच क्या बातचीत हुई.

यह भी पढ़ें: Video: कंगना रनौत का ट्विटर अवतार, देंगी आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब

  • रिया चक्रवर्ती : आयशा आगे बढ़ गई है सर...भारी दिल और राहत की भावना के साथ.
  • रिया चक्रवर्ती : हमारा आखिरी कॉल जगाने वाली थी. आप मेरे एंजल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.
  • महेश भट्ट: पीछे मुड़कर मत देखना. इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है. आपके पिता को मेरा प्यार. उन्हें बहुत खुशी होगी.
  • रिया चक्रवर्ती: कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है.
  • महेश भट्ट: तुम मेरी बच्ची हो. मैं हल्का महसूस कर रहा हूं.
  • रिया चक्रवर्ती : आह...शब्द नहीं है सर...दिल भरा हुआ है. लेकिन आपके लिए जो फीलिंग होती है, वह सबसे अच्छी है.
  • महेश भट्ट: बहादुर होने के लिए शुक्रिया.
  • रिया चक्रवर्ती : किस्मत का शुक्रिया, जो उसने मुझे आपसे मिला दिया. आप सही हैं.
  • रिया चक्रवर्ती : हमारे रास्ते इस दिन के लिए ही मिले थे. सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं, बल्कि कुछ बहुत अलग है. आपके कहा एक-एक शब्द मेरे दिमाग में गूंजता है और आपके असीमित प्यार का गहरा प्रभाव महसूस होता है.
  • महेश भट्ट: हां, हां, हां. अगर मैं काम न आ सका तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं है.
  • रिया चक्रवर्ती : आपने मुझे फिर आजाद कर दिया. भगवान की तरह एक ही जिंदगी में दूसरी बार.
  • महेश भट्ट : रेस्ट.
  • रिया चक्रवर्ती: आह शांति.
  • महेश भट्ट : हैप्पी बर्थडे.
  • रिया चक्रवर्ती : हाहा-हाहा...मैं स्माइल कर रही हूं. आई लव यू माय बेस्ट मैन. आपको प्राउड फील कराऊंगी.
  • महेश भट्ट : तुमने पहले ही करा दिया. वाकई. तुमने जो किया, उसके लिए गट्स चाहिए. पीछे मत मुड़ना.

दोनों की ये चैट पढ़कर साफ समझ आ रहा है इनके बीच का रिश्ता बेहद ही खास है. इस चैट से एक बात और सामने आती है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिश्ता तोड़ा था.

वहीं अब बात करते हैं महेश भट्ट और रिया की वायरल हो रही तस्वीरों की. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ये तस्वीरें खुद रिया ने महेश भट्ट के बर्थडे पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे.

यह भी पढ़ें: सुशांत-सारा के बहाने कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ अपने प्‍यार को किया याद

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बीते साल महेश भट्ट के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'तू कौन है, तैरा नाम क्या है ? सीता भी यहां बदनाम हुई.'

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने स्‍विमिंग पूल में लगाई उल्‍टी छलांग, देखें जबरदस्त Video

बता दें कि सुशांत केस में बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर ईडी (ED) मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले पर सीबीआई को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है. ईडी (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 11:31:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.