News Nation Logo
Banner

सुशांत-सारा के बहाने कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ अपने प्‍यार को किया याद

सुशांत के दोस्त सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Aug 2020, 08:47:44 PM
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने सारा-सुशांत के रिलेशन पर दिया रिएक्शन (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) के एक पोस्ट पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएक्शन आया है. दरअसल, सुशांत के दोस्त सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग अपने रिश्ते को लेकर ट्वीट किया है जो अब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि सारा ने जरूर सुशांत को सच्चा प्यार किया होगा. दोनों के लिए एक-दूसरे के प्रति इज्जत थी जो कि आजकल के रिलेशनशिप्स में कम ही देखने को मिलती है. सुशांत बेवकूफ नहीं है कि वो किसी ऐसी लड़की से प्यार कर बैठे जो सच्चा ना हो. लेकिन शायद सारा प्रेशर में रही होगी. मैंने, ऋतिक के साथ जो फीलिंग शेयर की वह सच थी. मुझे इस बात में आज भी कोई शंका नहीं है. लेकिन ऋतिक अचानक से क्यों इतना बदल गए थे, वो मेरे लिए भी एक रहस्य है.'

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने स्‍विमिंग पूल में लगाई उल्‍टी छलांग, देखें जबरदस्त Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में कंगना लगातार अपनी आवाज बुलंद करती रही हैं. वहीं बात करें सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) की तो उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मुझे केदारनाथ के प्रमोशन का समय याद है. सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे .. उनका प्यार बेहद शुद्ध और बचपन की मासूमियत लिए हुए था. दोनों में एक-दूसरे के लिए जबरदस्त सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍टर अली फजल की हॉलीवुड फिल्‍म 'डेथ ऑन द नील' का दमदार ट्रेलर रिलीज

View this post on Instagram

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip)ने आगे लिखा, 'सुशांत के साथ-साथ सारा के मन में सुशांत की जिंदगी से जुड़े हर एक व्यक्ति चाहे वह परिवार हो, दोस्त और यहां तक कि उसके स्टॉफ के लिए बहुत सम्मान था. मुझे आश्चर्य है कि सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन करने के बाद क्या सारा का ब्रेक अप करने का फैसला बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण था.

First Published : 20 Aug 2020, 08:47:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो