logo-image

सुशांत केस की जांच करने मुंबई गई टीम दिल्ली लौटी, एम्स के डॉक्टरों संग होगी मीटिंग

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एसआईटी की टीम बुधवार को दिल्ली लौट आई है और अब वह रविवार को एम्स की फॉरेंसिक टीम के साथ बैठक करेगी और इसके बाद आने वाले हफ्तों में भी मामले में मेडिको लीगल पर उनकी राय लेगी

Updated on: 17 Sep 2020, 04:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) का विशेष जांच दल (एसआईटी) लगभग एक महीने पहले मुंबई के लिए रवाना हुई थी और अब अगले हफ्ते एम्स की फॉरेंसिक टीम के साथ मिलने के लिए एसआईटी की टीम दिल्ली वापस आ चुकी है. गुरुवार को सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने बयां किया दर्द, कहा- मेरे सपनों का बलात्कार हुआ

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एसआईटी की टीम बुधवार को दिल्ली लौट आई है और अब वह रविवार को एम्स की फॉरेंसिक टीम के साथ बैठक करेगी और इसके बाद आने वाले हफ्तों में भी मामले में मेडिको लीगल पर उनकी राय लेगी. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर छानबीन करने का जिम्मा सीबीआई को सौंपने के बाद टीम 20 अगस्त को मुंबई गई थी. इस दौरान फॉरेंसिक की टीम भी उनके साथ थी.

यह भी पढे़ं: कंगना ने उर्मिला को बताया 'सॉफ्ट पोर्न स्टार', बचाव में उतरे ये सेलेब्रिटी

मुंबई में सीबीआई के रहने के दौरान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने भी सुशांत के फ्लैट का दौरा किया था. सुशांत की बहन मीतु सिंह, पिठानी और कर्मचारियों संग क्राइम सीन को रीक्रिएट भी किया गया था. वहीं इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी लगातार बड़ी कार्रवाई कर रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीमें मुम्बई के कई इलाकों में छापेमारी कर रही हैं. एनसीबी की टीम ड्रग सप्लायर करमजीत और सूर्यदीप के निशानदेही के बाद रेड करने पहुंची हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई के अंधेरी, बांद्रा और जुहू इलाके में एक साथ छापेमारी चल रही है.