logo-image

सुशांत और दिशा सालियान की व्हाट्सएप चैट हुई वायरल, लाखों की डील होनी थी साइन

इस चैट को पढ़कर साफ पता चलता है कि दोनों के बीच काम को लेकर बातचीत होती रहती थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान (Disha Salian) की ये चैट अप्रैल की महीने की है

Updated on: 18 Aug 2020, 07:14 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के बीच हुई व्हाट्सएप चैट की स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस चैट को पढ़कर साफ पता चलता है कि दोनों के बीच काम को लेकर बातचीत होती रहती थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान (Disha Salian) की ये चैट अप्रैल की महीने की है.

दोनों के बीच लॉकडाउन के दौरान काम को लेकर काफी बात हुई है. इस चैट में सुशांत और दिशा ने पबजी मोबाइल गेम (PUBG Mobile Game) और खाद्यान्न तेल के ब्रांड के प्रमोशन को लेकर बातचीत की थी. दिशा सालियान (Disha Salian) इस चैट में कहती हैं- खाने में इस्तेमाल होने वाले तेल की कंपनी का एक साल के लिए ब्रांड एंबेसडर रहना होगा. 1 दिन के लिए शूट करना होगा और आधे दिन के लिए टीवीसी के लिए रिकॉर्डिंग होगी. साल में त्यौहारों के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तीन पोस्ट (तेल से जुड़े) करने होंगे. प्लीज बताना क्या मैं उन्हें इसके लिए 60 लाख रुपये बता दूं और इस बारे में सलाह भी दें.

यह भी पढ़ें: रिया के वकील का दावा, प्रियंका की बदतमीजी से बिगड़ गए थे सुशांत से उनके रिश्ते

इसके जवाब में सुशांत सिंह राजपूत लिखते हैं- ब्रांड का नाम क्या है?. दिशा- वे लोग अभी ब्रांड का नाम डिस्कलोज नहीं करना चाहते. हम ब्रांड किस बारे है उसे देखते हुए आगे बात कर सकते हैं. सुशांत- ओके, कूल, थैंक्यू.

वहीं एक तरफ एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में दिशा सालियान (Disha Salian) की मां ने कहा था कि दिशा हमेशा अपने काम से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती थी, दिशा किसके साथ काम कर रही है, क्या काम कर रही है सब कुछ बताती थी. दिशा की मां ने आगे कहा कि मैंने कभी सुशांत के बारे में उससे नहीं सुना और मैं सुशांत को ज्यादा जानती भी नहीं थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत को मुश्किल हालात में छोड़कर क्यों गई रिया चक्रवर्ती, वकील विकास सिंह ने उठाए सवाल

आपको बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) ने 8 जून को मुंबई के एक बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी, वहीं इस घटना के कुछ दिन बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. लोग इन दोनों मौतों के बीच का लिंक तलाश रहे थे, लेकिन जांच अधिकारियों को दोनों के बीच में कोई लिंक नहीं मिला. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग मांग कर रहे हैं कि दोनों की मौत की फिर से सही तरीके से जांच की जाए.