logo-image

अंकिता लोखंडे की सगाई में बजा सुशांत की फिल्म का गाना

एंगेजमेंट पार्टी अंकिता (Ankita Lokhande) ने ब्लू गाउन वियर कर रखा था. जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. मुंबई में धूमधाम से सात फेरे लेने से दोनों ने सगाई कर ली हैं.

Updated on: 13 Dec 2021, 10:41 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में एक के बाद एक शादी हो रही है. इस शादी के सीजन में कई सारे स्टार्स ने सात फेरे लिए हैं. जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में कैट और विक्की की शादी रही है. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करली है. इस कपल के बाद जो शादी को  लेकर सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है. वो है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी. दोनों की शादी लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने  लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड संग जिंदगी बिताने का फैसला लिया है. मुंबई में धूमधाम से सात फेरे लेने से दोनों ने सगाई कर ली हैं. 

Ankita Lokhande की सगाई में क्यों आया सुशांत का नाम ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fab Occasions ™ (The Fab App) (@thefabapp)

आपको बतादें, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने  विक्की जैन (Vicky Jain)संग 12 दिसंबर को एंगेजमेंट करली है. जिसकी उन्होंने ने एक शानदार पार्टी भी दी है. जब दोनों एक दूसरे को रिंग पहना रहे थे, तब कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन सभी की नजरे ठहर गई मानों सब फिर उसी दौर में चले गए जब सुशांत जिंदा थे. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस ने स्टेज पर विक्की को जब अंगूठी पहनाई तो बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का टाइटल गाना बजा. जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं. एंगेजमेंट पार्टी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. और पसंद भी खूब किया जा रहा है. 

 यह भी जानें - दिलीप कुमार को याद करते हुए सायरा बानो ने लिखा खत, हम साथ थे हैं और हमेशा रहेंगे

बतादें,   एंगेजमेंट पार्टी अंकिता ने ब्लू गाउन वियर कर रखा था. जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस शानदार पार्टी में विक्की और अंकिता के फैमिली मेंबर्स के अलावा कई दोस्तों ने भी शिरकत की थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुए थे.अंकिता-विक्की ने इस दौरान जबरदस्त धमाल मचाया और ढोल-नगाड़ों के बीच जमकर डांस किया. मल्टी कलर्ड लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत लगीं. उन्होंने सेरेमनी में आए मेहमानों के साथ भी जमकर डांस किया. दोनों तकरीबन चार साल से रिलेशनशिप में हैं.