logo-image

दिलीप कुमार को याद करते हुए सायरा बानो ने लिखा खत, हम साथ थे हैं और हमेशा रहेंगे

कुछ प्रेम कहानी का अंत कभी नहीं होता है. वो लोगों के दिल में एक याद की तरह रह जाती है. उन्हीं में से एक (Saira Banu)सायरा बानो और दिलीप कुमार (Dilip kumar) की है.

Updated on: 12 Dec 2021, 02:43 PM

मुंबई:

कुछ प्रेम कहानी का अंत कभी नहीं होता है. वो लोगों के दिल में एक याद की तरह रह जाती है. उन्हीं में से एक (Saira Banu)सायरा बानो और दिलीप कुमार (Dilip kumar)की है. भले ही दिलीप जी इस दुनियां में नहीं हैं, लेकिन वो आज भी लोगों के दिलों दिमाग में जिंदा हैं. उनको लोग अपनी यादों से आज भी नहीं निकाल पा रहे है. बिते दिन एक्टर का जन्मदिन था. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सायरा बानो ने खत लिखकर दिलीप साहब को बर्थडे विश करते हुए लिखा, हम साथ थे, हैं और हमेशा रहेंगे.  मैं अभी अकेली नहीं हूं हाल में सायरा बानो ने अपनी शादी की सालगिरह के अवसर पर कहा था कि, वो हमारे बीच हैं, धीरे से मेरा हाथ पकड़ रहे हैं और अपनी भावनाओं को बिना बोले व्यक्त कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, मुझे पता है कि मैं अभी और हमेशा के लिए कभी अकेली नहीं हूं. उनके इस खात के बारें में सुनकर हर कोई भावुक हो गया है. 

यह भी जानें -संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने ब्लैक बिकिनी में दिया किलर पोज


आपको बता दें कि दिलीप कुमार ने साल 1966 में अभिनेत्री सायरा बानो से 11 अक्टूबर, 1966 को 44 साल की उम्र में शादी रचाई थी. वहीं दिलीप साहब की प्रोफेशनल लाइक की बता करें तो उन्होंने साल 1944 में आई फिल्म ज्वार भाटा से फिल्मी करियर की शुरूआत की थी.