logo-image

Interview: सुशांत के भाई ने रिया चक्रवर्ती को बताया विषकन्या, लगाए ये गंभीर आरोप

नीरज ने रिया द्वारा अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू पर भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि रिया का इंटरव्यू पूरी तरह से प्रायोजित था, जिसमें सवाल और जवाब दोनों रिया के थे.

Updated on: 28 Aug 2020, 05:31 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. इससे पहले रिया के भाई शैविक से सीबीआई ने पूछताछ की थी. इसके साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पहले ही रिया के पिता से पूछताछ कर चुकी है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत केस की जांच में सीबीआई को एक हफ्ता हो चुका है. इस पूरे मामले को लेकर देशभर में जबरदस्त हलचल का माहौल है. इस पूरे मामले में ईडी के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है.

सुशांत केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. ऐसे में सुशांत के बड़े भाई नीरज सिंह बबलू ने न्यूज नेशन के साथ बातचीत करते हुए कहा कि पूरे मामले में सीबीआई जांच से सच सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा, ''पूरा देश चाह रहा था कि मामले की सीबीआई जांच हो. हम भी यही चाह रहे थे. हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है कि वे इस मामले की तह तक जाकर सच से पर्दा उठाएंगे और जो दोषी है वो पकड़ा जाएगा.'' सुशांत के भाई नीरज ने सीधे तौर पर रिया को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

नीरज ने रिया द्वारा अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू पर भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि रिया का इंटरव्यू पूरी तरह से प्रायोजित था, जिसमें सवाल और जवाब दोनों रिया के थे. नीरज ने कहा, ''रिया ने जिस तरह से सुशांत का मर्डर प्लांट किया था, ठीक उसी तरह उन्होंने दिए गए इंटरव्यू को भी प्लांट किया गया था. उन्होंने कहा कि जो लोग रिया से सवाल पूछ रहे हैं, उन्होंने रिया को उसके जवाब भी बता रखे थे.

सुशांत के भाई ने रिया पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ वो कहती हैं कि वे सुशांत से प्यार करती थीं और दूसरी तरफ ने उनकी मौत के बाद मुस्कुरा-मुस्कुरा कर इंटरव्यू दे रही हैं. अभिनेता के भाई ने कहा कि इंटरव्यू में रिया की मुस्कुराहट बता रही कि उन्होंने एक विषकन्या के रूप में सुशांत को डसने का काम किया है.

यहां देखें सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू का पूरा इंटरव्यू