logo-image
लोकसभा चुनाव

सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार बबलू ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया ये गंभीर सवाल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सुसाइड का रहस्य और भी गहराता जा रहा है. इस मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे समाने आ रहे हैं. सुशांत के पिता के बाद अब उनके चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का बयान आया है.

Updated on: 12 Aug 2020, 11:13 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सुसाइड का रहस्य और भी गहराता जा रहा है. इस मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे समाने आ रहे हैं. सुशांत के पिता के बाद अब उनके चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का बयान आया है. उन्होंने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर कई तरह का आरोप लगाया है. बबलू का कहना है कि अगर सुशांत की इटली में तबीयत खराब हुई थी तो रिया ने परिवार को क्यों नहीं बताया.

उन्होंने ये भी कहा कि रिया चक्रवर्ती अपने बयानों में खुद फंस रही. रिया ने सुशांत की तबीयत के बारे में परिवार को नहीं बताया ये तो उनकी सबसे बड़ी गलती है. सुशांत के भाई बबलू ने आगे कहा कि रिया ने सुशांत का किस तरह का इलाज करवाया इसकी भी जानकारी किसी को नहीं दी. ये सब बातें सुशांत मामले में उन्हें घेरने का काम कर रही है.

और पढ़ें: सुशांत सिंह केस: रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने आदेश रखा सुरक्षित, जानें किसने क्या कहा

शांत सिंह की मौत के मामले में नई-नई परतें खुलती जा रही हैं. जांच के बीच अब सुशांत के तीन साल पुराने सहायक सचिव अंकित आचार्य ने कहा है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा ही नहीं सकते हैं. अंकित का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है. अंकित आचार्य ने बताया कि सुशांत हमेशा खुश रहने वाले लोगों में से थे, और वो आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं. आचार्य ने कहा कि सुशांत लोगों को सकारात्मक प्रेरणा देने वालों में से थे, वो कैसे आत्महत्या कर सकते हैं.

दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड से काफी जानकारी सामने आ रही है. कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया सुपरस्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया और उनके परिवार के सदस्यों से केंद्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ की जा रही है. सुशांत के पिता के. के. सिंह की ओर से बिहार पुलिस में रिया पर विभिन्न आरोप लगाए गए हैं, जिसके आधार पर केंद्रीय एजेंसियां रिया और उसके परिवार की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को मृत देखने वाले सिद्धार्थ पिठानी फिर ED के सामने पेश हुए

वहीं ईडी रिया के साथ ही उनके परिवार और उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं सोमवार को सीबीआई की एक टीम ने सुशांत के पिता और उनकी बड़ी बहन रानी सिंह का बयान भी दर्ज किया है. बता दें कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से जगह बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था।