logo-image

Shahid Kapoor: सौतेले बेटे शाहिद कपूर के साथ कैसा है सुप्रिया पाठक का रिश्ता? पहली बार मिलने पर ऐसा था रिएक्शन

सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) इन दिनों अपनी नई फिल्म गैंगस्टर गंगा का प्रमोशन कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शाहिद (Shahid Kapoor) के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि वो उनके जीवन में कितनी अहमियत रखते हैं

Updated on: 03 Oct 2023, 01:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के पापा पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) ने 1998 में सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) से शादी की थी. इससे पहले, पंकज कपूर की शादी अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम से हुई थी और उनका एक बेटा शाहिद कपूर है. 1984 में दोनों का तलाक हो गया.  फैमिली बैकग्राउंड के बावजूद सुप्रिया और शाहिद एक मजबूत बंधन साझा करते हैं. फर्ज़ी एक्टर का अपनी जन्मदात्री मां नीलिमा और अपनी सौतेली मां सुप्रिया के साथ घनिष्ठ संबंध है.

बेटी के साथ है गहरा रिश्ता

सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) इन दिनों अपनी नई फिल्म गैंगस्टर गंगा का प्रमोशन कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शाहिद (Shahid Kapoor) के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. एएनआई से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “शाहिद मेरा बेटा है और उसके बच्चे मेरे पोते हैं. मेरा अपने दोनों पोते-पोतियों के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और एक परिवार के रूप में, हम सभी अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए प्रयास करते हैं. हम बहुत परिवार-उन्मुख हैं और हर सुख-दुख में एक साथ रहने में विश्वास करते हैं. मुझे लगता है कि जैसे-जैसे पीढ़ियां गुजरती हैं, परिवारों के अंदर बंधन विकसित होते जाते हैं. मेरा अपनी मां की तुलना में अपनी बेटी के साथ अधिक मित्रतापूर्ण और अधिक खुला रिश्ता है.

ये भी पढ़ें-डिनर डेट पर निकले मीरा-शाहिद कपूर, इस लुक में खूब जची जोड़ी

6 साल की उम्र में हुई थी शाहिद से मुलाकात

इससे पहले, ट्वीक इंडिया के लिए ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू में, राम लीला एक्ट्रेस ने शाहिद के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया था. उन्होंने कहा था, ''मैं शाहिद से तब मिली थी जब वह छह साल का था. वह सबसे प्यारा बच्चा था जिसे मैंने देखा था. वह बहुत प्यारा बच्चा था.” “वह बहुत गर्मजोशी से भरे थे और मेरे प्रति उनके मन कोई भेदभाव वाली रिएक्शन नहीं था और न ही मेरे मन में था.'' सुप्रिया पाठक के करियर की अगर बात करें तो उन्होंने मजबूत और आवश्यक भूमिकाएं निभाई हैं. एक्ट्रेस खिचड़ी: द मूवी, सत्यप्रेम की कथा, राम लीला और अन्य यादगार फिल्मों का सक्रिय हिस्सा हैं. अब सुप्रिया पाठक अवेटेड फिल्म खिचड़ी 2 में नजर आएंगी.