News Nation Logo
Banner

प्रभास, सैफ की मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज

भूषण कुमार की टी-सीरीज के सहयोग से बनने वाली बहुभाषी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें 'बाहुबली' स्टार को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा

Bhasha | Updated on: 19 Nov 2020, 05:46:05 PM
prabhas

प्रभास, सैफ की अलगी फिल्म आदिपुरुष अगस्त में होगी रिलीज (Photo Credit: फोटो- @prabhas Instagarm)

नई दिल्ली:

तेलुगू सुपरस्टार प्रभाष (Prabhas) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज की डेट कंफर्म हो गई है. फिल्म निर्माता ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 11 अगस्त 2022 को देश के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: डांस क्वीन सपना चौधरी की दरियादिली ने जीत लिया सबका दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

भूषण कुमार की टी-सीरीज के सहयोग से बनने वाली बहुभाषी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें 'बाहुबली' स्टार को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा, जबकि खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस

'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म 'बुराई पर अच्छाई की जीत' के बारे में है राउत की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' थी, जो इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी. राउत और प्रभास दोनों ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज तारीख और इसके आधिकारिक लोगो को साझा किया. फिल्म, जो वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, जनवरी 2021 में इसकी शूटिंग शुरू होगी. हिंदी और तेलुगु में शूट होने के लिए, 'आदिपुरुष' को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा. 

First Published : 19 Nov 2020, 05:46:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Prabhas Adipurush

वीडियो