News Nation Logo

जब रवीना टंडन के लिए Sunny पाजी ने अक्षय कुमार से मोल ली लड़ाई

जिद्दी की शूटिंग से पहले रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक-दूसरे को डेट कर रहे थे,  लेकिन किसी कारण से उनका ब्रेकअप हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 09 Jan 2022, 09:08:54 AM
sunny  पाजी

Raveena Tandon (Photo Credit: social media)

मुंबई:

बॉलीवुड कई एक्टर्स एक्ट्रेस का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ा. लेकिन जिस तरह रवीना टंडन और मिस्टर खिलाड़ी का जुड़ा शायद ही ऐसा कोई दूसरा कपल पॉपुलर हुआ होगा. 
इनके लाइफ के किस्से खूब मशहूर थे.  लेकिन कुछ किस्से ऐसे थे जिन्हें बेहद ही कम लोग जानते होंगे.वहीं रवीना को लेकर एक ऐसा किस्सा मशहूर था जिसे सुनकर लोगों को हैरानी हो जाएगी.एक बार हुआ यूं था कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) को रोता देख सनी पाजी आग बबूला हो गए थे और उनके पीछे सनी ने मिस्टर खिलाड़ी कुमार से लड़ाई मोल ले ली थी. लेकिन ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) लास्ट में सबकुछ नॉर्मल करवाया था. 

 Sunny पाजी ने अक्षय कुमार से मोल ली लड़ाई 

बतादें, दरअसल, फिल्म 'जिद्दी' की शूटिंग चल रही थी. उस दौरान एक्ट्रेस काफी ज्यादा परेशान रहा करती था. रवीना टंडन (Raveena Tandon) को परेशान और रोता देख सनी देओल से ना रहा गया. और उन्होंने एक्ट्रेस से वजह पूछ ली थी. आखिर क्या हुआ? जिसका कारण रवीना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बताया था. 
ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि जिद्दी की शूटिंग से पहले रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, 
लेकिन किसी कारण से उनका ब्रेकअप हो गया. फिर अक्षय कुमार का नाम भी दूसरी एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा जिससे रवीना परेशान हो गईं. 

यह भी जानें - रेखा ने जब आखिरी वक्त में करवाया अपना कॉस्टयूम चेंज हैरान रह गए लोग

बता दें, रवीना टंडन (Raveena and Sunny Deol)की ऐसी हालत देखने के बाद सनी देओल परेशान तो हुए ही साथ ही नाराज हो गए और उन्होंने खुद अक्षय कुमार से जाकर बात करने की ठान ली. और जाकर बात भी शायद यही वजह बनी अक्षय और सनी देओल के बीच दूरीयां आने की. वहीं सनी देओल और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) में लंबे समय तक कोई बातचीत नहीं हुई. अक्षय कुमार और सनी देओल में कड़वाहट इतनी बढ़ गई कि इसे कम करने के लिए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने पहला कदम बढ़ाया. ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने अपनी और अक्षय की शादी में सनी देओल को इनवाइट किया और फिर दोनों एक्टर्स में दोस्ती कराई.

First Published : 09 Jan 2022, 09:08:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.