logo-image

सनी लियोन ने किया जबरदस्त स्टंट, Video शेयर कर कहा- 'आता माझी सटकली'

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अजय देवगन की मशहूर फिल्म 'सिंघम' का मजेदार डायलॉग भी बोल रही हैं

Updated on: 09 Jun 2021, 09:37 AM

highlights

  • सनी लियोन ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
  • वीडियो में छत से कूदीं सनी लियोन
  • सनी लियोन के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अजय देवगन की मशहूर फिल्म 'सिंघम' का मजेदार डायलॉग भी बोल रही हैं. इस वीडियो को सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनके फैंस को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, 'आता माझी सटकली'. सनी लियोन (Sunny Leone) वीडियो में किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह हवा में लटकती दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: सारा अली खान की चंपी करती दिखीं अमृता सिंह, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) का यह एक बीटीएस वीडियो है. जिसमें वह एक रस्सी की मदद से लटकती नजर आ रही हैं. जब एक एक्शन पंच पैक करने और एक ही बार में अपनी लाइनें बोलने की बात आती है, तो सनी लियोन शूटिंग के दौरान बीच में ही अटक जाती हैं, अपनी लाइनें भूल जाती हैं. वीडियो क्लिप में, सनी लियोन (Sunny Leone) केबल से बंधी हुई और एक स्टंट का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही हैं, सीन में सनी को जमीन पर पड़े एक सह अभिनेता पर गिरना होता है.

यह भी पढ़ें: गांव वालों ने धर्मेंद्र के साथ शेयर किया ट्रैक्टर स्विमिंग पूल का Video

हवा में लटके हुए जब निर्देशक ने सनी को अपना संवाद बोलने के लिए कहा तो वह अपनी पंक्तियों को बोलना शुरू करती हैं और बीच में भूल जाती हैं. हालांकि सनी लियोन (Sunny Leone) ने यह शेयर नहीं किया कि वह किस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'शेरो' और थ्रिलर श्रृंखला 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) पीरियड ड्रामा 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी नजर आएंगी. सनी लियोन (Sunny Leone) भले लंबे समय से किसी फिल्म या शो में नजर न आई हों, पर सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.