logo-image
लोकसभा चुनाव

सारा अली खान की चंपी करती दिखीं अमृता सिंह, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है

Updated on: 08 Jun 2021, 05:43 PM

highlights

  • सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की तस्वीर
  • सारा की तस्वीर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं
  • सारा अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) उनके सिर की मालिश करती हुई नजर आ रही हैं. सारा अली खान की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए दोनों के बॉण्ड की तारीफ कर रहे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए मजेदार इमोजी बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: गांव वालों ने धर्मेंद्र के साथ शेयर किया ट्रैक्टर स्विमिंग पूल का Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी मां अमृता सिंह की इस तस्वीर को देखकर उनकी बुआ सबा पटौदी (Saba Pataudi) भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'माशाअल्लाह'. सारा अली खान की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक, मां-बेटी की ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आ रही है. यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा. 

वहीं इससे पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक कविता सुनाते हुए वीडियो शेयर किया था जो वायरल हो रहा था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो तब का है जब वो कश्मीर में परिवार के संग छुट्टियां मनाने पहुंची थीं.  

यह भी देखें: हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक, देखें यामी गौतम की शादी की Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो डायरेक्टर आनंद एल. राय की 'अतरंगी रे' में डबल रोल निभाती नजर आएंगी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल निभा रहे हैं. सारा आखिरी बात फिल्म  'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.