logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunny Leone का डांस प्रोग्राम कैंसल, केरल यूनिवर्सिटी के VC ने लगाई रोक; जानें वजह

केरल विश्वविद्यालय के कुलपति ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के डांस परफॉर्मेंस की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. चलिए जानते हैं क्या है वजह?

Updated on: 13 Jun 2024, 08:41 PM

नई दिल्ली:

Sunny Leone Stage Show Cancelled: बॉलीवुड के कई बेहतरीन गानों में डांस कर सनी ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. उनकी फिल्में इतनी नहीं चली जितने एक्ट्रेस के गाने फैंस के बीच में हीट रहे हैं. इस बीच केरल विश्वविद्यालय ( Kerala Universiy) में सनी लियोनी का डांस शो होने वाला था. तारीख से लेकर टाइमिंग तक सब फिक्स हो चुका था, लेकिन अचानक खबर आई है कि अचानक केरल विश्वविद्यालय के कुलपति ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के डांस परफॉर्मेंस की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. चलिए जानते हैं क्या है वजह?

विश्वविद्यालय ने नई दी थी मंजूरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सनी लियोनी का डांस परफॉर्मेंस 5 जुलाई को विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग कॉलेज में होने वाला था. कुलपति डॉ.मोहन कुन्नुमल ने रजिस्ट्रार को निर्देश दिया कि वे सुनिश्चित करें कि कॉलेज यूनियन के कार्यक्रम में नृत्य प्रदर्शन शामिल न हो. उन्होंने कहा कि 'कॉलेज यूनियन को कार्यक्रम के लिए विश्वविद्यालय की मंजूरी नहीं मिली थी. कार्यक्रम के पोस्टर को देखने के बाद इस बारे में पता चला.' बता दें, यह कैंपस केरल यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आता है, इसलिए ऐसे आयोजनों के लिए विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार से अनुमति लेना आवश्यक है, लेकिन अनुमति नहीं मांगी गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

ये भी पढ़ें- Sunny Leone ने सुनाया पति के साथ पहली Kiss का किस्सा, कहा- लिफ्ट में हुई...

भगदड़ की घटना के बाद फैसला

दरअसल, कोचीन विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (CUSAT) कैंपस में हाल ही में हुई भगदड़ की घटना के बाद परिसर में बाहरी बैंड के प्रस्तुति देने पर प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया गया था. कुलपति ने कहा कि 'यह भी नियम है कि परिसर के अंदर होने वाले कार्यक्रमों के लिए बाहर से धन एकत्र नहीं किया जाना चाहिए. इस विशेष कैंपस में केवल 300 छात्र हैं और बॉलीवुड सेलेब्रिटी को बुलाने के लिए बहुत अधिक राशि एकत्र करने की जरूरत पड़ेगी.

मलयालम फिल्म में करने जा रही डेब्यू

बता दें, एक्ट्रेस सनी लियोनी मलयालम फिल्म में डेब्यू करने जा रही है. इस साल अप्रैल में सनी ने घोषणा की थी कि वह जल्द ही मलयालम फिल्मों में प्रवेश करेंगी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट पर मुहूर्त समारोह की एक झलक भी शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, ‘मैं इस अद्भुत #मलयालम फिल्म का हिस्सा बनने के लिए इतनी उत्साहित हूं.’ हालांकि अब तक इस मलयालम फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

ये भी पढ़ें- Jigra: इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की 'जिगरा', भाई वेदांग रैना संग मचाएंगी धमाल