logo-image
लोकसभा चुनाव

Jigra: इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की 'जिगरा', भाई वेदांग रैना संग मचाएंगी धमाल

आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का एक शानदार पोस्टर शेयर करते हुए उसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है.

Updated on: 13 Jun 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Jigra Release Date OUT: आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस ने पिछले साल  फिल्म 'जिगरा' का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही फैंस इसका इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है. जी हां, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया. खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म के पोस्टर को अपने फैंस के संग शेयर कर डेट का  खुलासा किया. इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना (Vedang Raina) नजर आने वाले हैं. चलिए आपको बताते हैं कि किस दिन रिलीज होने जा रही है जिगरा-

अक्टूबर में आएगी फिल्म 'जिगरा'

आलिया (Alia Bhatt) ने फिल्म का एक शानदार पोस्टर शेयर करते हुए उसकी रिलीज डेट का खुलासा किया है. शेयर किए गए पोस्टर में आलिया का एनिमेटेड अवतार (Alia Jigra Animated Look) अपने कंधे पर बैग लिए जमीन की ओर देखते हुए नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड साइबरपंक गेम की याद दिलाता है, जिसमें नीले, बैंगनी और गुलाबी रंग दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसे पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '11.10.2024, जिगरा, मूवीज में मिलते हैं.' सोशल मीडिया पर आलिया का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उनके फैंस लगातार उनके इस पोस्ट कर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

क्या है फिल्म की कहानी? 

आलिया भट्ट ने 'जिगरा' के की कहानी के बारे में बताया था कि ये फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की है. आलिया ने कहा था, 'बस एक साल से थोड़े ज़्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन 'जिगरा' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है. मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी शानदार फिल्मों में काम करती रहूंगी.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और वेदांग रैना की इस फिल्म की कहानी एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. ये कहानी एक भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित है. इस फिल्म के लिए आलिया ने बास्केटबॉल खेलना सीखा है. बता दें आलिया को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. वहीं वेदांग ने फिल्म आर्चिस से डेब्यू किया था.