logo-image

ग्रेजुएट कोर्स के एंट्रेंस में टॉप पर सनी लियोन का नाम

कोलकाता कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोन का नाम टॉप पर दिखाया गया है. वहीं, सूची में नाम के साथ आवेदन (Application) आईडी, रोल नंबर, कक्षा (Class) 12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ 4 विषयों (Subject) में मिले नंबर भी दिए गए थे.

Updated on: 28 Aug 2020, 07:38 AM

कोलकाता:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने ग्रेजुएट कोर्स के एंट्रेंस में टॉप किया हैं. इतना ही नहीं बारहवीं की बोर्ड परीक्षा की चार सब्जेक्ट में मिले नंबर भी दिए गए थे. दरअसल, कोलकाता के एक कॉलेज में ग्रेजुएट कोर्स में प्रवेश के लिए बृहस्पतिवार को मेरिट सूची जारी हुई. जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम शीर्ष पर पाया गया. कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंग्रेजी बीए (ऑनर्स) में प्रवेश के लिए जारी पहली सूची में सनी लियोनी का नाम सबसे ऊपर था. सूची में नाम के साथ आवेदन (Application) आईडी, रोल नंबर, कक्षा(Class) 12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ 4 विषयों (Subject) में मिले नंबर भी दिए गए थे.

यह भी पढ़ें : भगोड़े व्यापारी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण पर दिसंबर में होगा फैसला

इस लारपवाही पर कॉलेज प्रबंधन ने कहा, यह किसी शरारती शख्स का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर सनी लियोन के नाम से गलत आवेदन (Application) जमा किया है. हमने प्रवेश विभाग (Admission Department) से इसे सही करने के लिए कहा है. साथ ही हम इस मामले की जांच करेंगे. वहीं, इस घटना से शिक्षाविदों के बीच ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया (Online Admission Process) को लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं.

यह भी पढ़ें : एक महीने में बनेगी नई वायु रक्षा कमान, सरकार कर रही बड़ी तैयारी 

आपको बता दें कि सनी लियोनी की जिंदगी पर वेबसीरीज 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' बनी है. इस वेबसीरीज के जरिए सनी की जिंदगी के बारे में कई बातें जानने और सुनने को मिलीं. वेबसीरीज से पता चला कि सनी का निक नेम गुग्गु था. उनके परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं थी. 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' वेबसीरीज में सनी लियोनी (Sunny Leone) के जिंदगी के अहम हिस्सों को भी दिखाया गया है. वह किस तरह से इस मुकाम पर पहुंची हैं. सनी लियोनी को अपने जीवन में कितना संघर्ष करना पड़ा है.