logo-image

सनी लियोनी ने दिया खतरनाक चैलेंज, क्या आप पूरा कर सकते हैं?

सनी लियोनी (Sunny Leone) वीडियो में  कह रही हैं, 'रेड रोजेज फॉर रूबी, रेड रूबीज फॉर रोजी' इस टंगट्विस्टर लाइन को वो स्क्वाट्स के साथ कह रही हैं. ऐसा वो सिर्फ चार बार कर पाती हैं. साथ ही में सनी पूछती हैं, आप कितनी बार बोल सकते हैं? 

Updated on: 22 May 2021, 10:13 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सनी लियोनी
  • अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं अपडेट्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को उनकी फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए देखा गया है. कभी वह फैंस को अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाती हैं, तो कभी लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं. अपने बोल्ड अंदाज से आज वे करोड़ों दिलों की रानी बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ अपनी अपडेट्स को शेयर करती रहती हैं. उनके वीडियोज और फोटोज को भी फैन्स वायरल कर देते हैं. हाल ही में सनी ने अपने फैन्स को एक चैलेंज (Sunny Leone Challange) दिया है. 

ये भी पढ़ें- कंगना के बॉडीगार्ड पर रेप का केस दर्ज, शादी का झांसा देने का आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कुछ मुश्किल सा बोलती नजर आ रही हैं और फैंस को भी वही लाइनें बोलने के लिए कह रही हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) वीडियो में  कह रही हैं, 'रेड रोजेज फॉर रूबी, रेड रूबीज फॉर रोजी' (Red Roses For Ruby, Red Rubies For Rosy) इस टंगट्विस्टर लाइन को वो स्क्वाट्स के साथ कह रही हैं. ऐसा वो सिर्फ चार बार कर पाती हैं. साथ ही में सनी पूछती हैं, आप कितनी बार बोल सकते हैं? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इससे पहले सनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे खड़े-खड़े बैक मसाज ले रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ रणविजय भी नजर आ रहे हैं और वो वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि सनी को कोई कमर दर्द नहीं बल्कि वो मसाज की आदि हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- न्यूड वीडियो लीक होने पर बोलीं राधिका आप्टे- ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

कोरोना के कारण सनी लियोनी भी काफी स्ट्रेस में हैं. हाल ही में उन्होंने ‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में बताया कि घर से काम करने का एक लाभ है. क्योंकि इस महामारी के दौरान पूरा समय अपने बच्चों को दे पा रही हैं और उनका ख्याल रख पा रही हैं. सनी ने कहा 'मैं हमेशा अपने बच्चों को अपने आस-पास चाहती हूं, इसलिए मैं अपने काम और वर्क आउट का ऐसा शेड्यूल तैयार करती हूं, जिसमें मेरी नजर उन पर भी रहे.'