logo-image

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के ग्रांड डेब्यू की तैयारी, ये डायरेक्टर करेगा लॉन्च

राजवीर देओल (Rajvir Deol) को सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) लॉन्च करने वाले हैं. राजवीर के डेब्यू से पहले संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू करने की खबरें सामने आई हैं.

Updated on: 23 Mar 2021, 01:52 PM

highlights

  • सूरज बड़जात्या की फिल्म में नजर आ सकते हैं राजवीर देओल
  • अविनाश बड़जात्या इस फिल्म का निर्देशन करेंगे
  • इस फिल्म के जरिए अविनाश भी डेब्यू करेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) भी फिल्मी दुनिया में आने को बेताब हैं. जानकारी के मुताबिक वे जल्द ही एक बड़े ब्रांड के साथ बॉलावुड में डेब्यू कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक राजवीर देओल (Rajvir Deol) को सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) लॉन्च करने वाले हैं. राजवीर के डेब्यू से पहले संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू करने की खबरें सामने आई हैं. शनाया को धर्मा प्रोडक्शन के तहत करण जौहर फिल्मी दुनिया में लेकर आने वाले हैं. वहीं राजवीर को लॉन्च करने की जिम्मेदारी राजश्री प्रोडक्शन ने ली है. 

जानकारी के मुताबिक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या, राजवीर देओल को लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्या करेंगे. वहीं इस फिल्म के साथ अवनीश भी डेब्यू करेंगे. जानकारी के मुताबिक अवनीश अपनी इस फिल्म के लिए पिछले 2 साल से तैयारी कर रहे हैं. अब वे राजवीर देओल के साथ जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक अवनीश की ये फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' पर आधारित होगी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगा 'राधे' का ट्रेलर

करण देओल के बाद राजवीर का नंबर

इस फिल्म के साथ कई नए चेहरे बॉलीवुड में कदम रखेंगे. फिल्म में लीड़ रोल में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल को कास्ट किया गया है, जबकि उनके अपोजिट एक्ट्रेस भी नया चेहरा होगी. वहीं सनी देओल के बड़े बेटे और राजवीर के बड़े भाई करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया था. हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. 

'अपने 2' में नजर आएंगे करण

'पल पल दिल के पास है' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले करण अब जल्द ही अपनी दूसरी मूवी 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में करण के अलावा उनके दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल भी दिखाई देंगे. ये पहली बार होगा कि जब करण अपने पूरे परिवार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. वहीं अपने में सनी-बॉबी और धर्मेंद्र पहले ही नजर आ चुके हैं. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म 'बेटी नंबर वन' के ट्रेलर को देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

शनाया को लॉन्च करेंगे करण जौहर

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने में माहिर डायरेक्टर करण जौहर अब एक न्यू स्टार किड को लाने की तैयारी कर रहे हैं. करण ने एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने की जानकारी दी है. 22 मार्च को करण ने सोशल मीडिया के ज़रिए शनाया की बॉलीवुड यात्रा शुरू होने की जानकारी दी. करण ने हाल ही में टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है. करण इसे डीसीए स्क्वॉड कहते हैं.