News Nation Logo

सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगा 'राधे' का ट्रेलर

सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स को 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhey Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. जानकारी के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर को अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज कर दिया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 01:04:27 PM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • अप्रैल के पहले हफ्ते में जारी होगा ट्रेलर
  • किक और टाइगर जिंदा है के सीक्वल की तैयारी
  • जयपुर में छुट्टियां इंज्वाय करते दिखे सलमान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की धमाकेदार फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhey Your Most Wanted Bhai) को लेकर काफी समय से चर्चा है और फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी करके इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया गया था. लेकिन जब से इस फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है, भाईजान के फैन्स इस फिल्म का ट्रेलर देखना चाह रहे थे ताकि फिल्म में वे सल्लू भाई के एक्शन को देख सकें. हालांकि अब सलमान के फैन्स को इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. जानकारी के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर को अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज कर दिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे के धमाकेदार ट्रेलर अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज हो सकता है. हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन फैंस इस सप्ताह का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले इस फिल्म का पोस्टर जारी करके फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म राधे में सलमान (Salman Khan) के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म 'बेटी नंबर वन' के ट्रेलर को देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

'किक 2' की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

सलमान के फैंस लंबे समय से राधे की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. कोरोना की वजह से मूवी की शूट पूरी नहीं हो पाई थी लेकिन अब फिल्म रिलीज को तैयार है. सलमान खान इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. राधे के अलावा सलमान अपनी फिल्म एक था टाइगर (Ek Tha Tiger) के तीसरे पार्ट को भी लेकर व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी वहीं एक्टर फिल्म किक (Kick 2) के दूसरे पार्ट की  तैयारियों में लगे हुए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

छुट्टी इंज्वाय करते दिखे थे सलमान

ये भी पढ़ें- Thalaivi Trailer: कंगना ने दिखाई चुलबुली जयललिता से 'अम्मा' बनने की कहानी

सलमान खान हाल ही में जयपुर में छुट्टियां इंज्वाय करते हुए देखे गए. जयपुर में सलमान एक खुली जीप में सफाई में घूमने निकल पड़े थे. इस दौरान उनके साथ वेटरेन एक्ट्रेस एवं राजनेता बीना काक (Bina Kak) और भाईजान के बॉडीगार्ड शेरा भी साथ थे. सलमान की जीप में घूमते हुए ये तस्वीरें एक्ट्रेस बीना काक ने शेयर की हैं. तस्वीर में बॉडीगार्ड शेरा ड्राइव करते हुए दिख रहे हैं. जबकि आगे वाली सीट पर एक्ट्रेस बीना खुद बैठी हुई हैं और पीछे की सीट पर सलमान खान बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 01:03:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.