logo-image

Gadar 2 में 'तारा सिंग' का नया अवतार देख Sunny Deol भी हुए हैरान

Sunny Deol का फिल्म 'Gadar 2' से फर्स्ट लुक सामने आया है. एक्टर ने खुद इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Updated on: 24 Dec 2021, 11:10 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद दोबारा इंडस्ट्री में वापसी करने का मन बना लिया है. सनी देओल के पास इस वक्त 3-4 फिल्में हैं, जिनमें से गदर 2 (Gadar 2) बहुचर्चित है. इस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी लम्बे समय से कर रहे थे. सनी देओल ने डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) के साथ मिलकर गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) अहम किरदार निभाते दिखेंगे. गदर 2 में भी सनी देओल तारा सिंह का किरदार ही प्ले करते नजर आएंगे, जो भारतीय सिनेमा के आइकॉनिक किरदारों में से एक है. इसी बीच अब एक्टर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen के लिए 'ये प्यार नहीं आसां', क्रिकेटर से लेकर एडमेकर तक से मिला धोखा

सनी देओल ने हालही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म गदर 2 से अपना फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वो पगड़ी लगाए दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर बड़ी-बड़ी दाढ़ी-मूछें हैं. फैंस को गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक काफी पसंद आया है और वो पंजाब के पुत्तर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दर्शकों ने फिल्म गदर 2 से सनी पाजी का लुक देखते ही कह दिया है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करेगी. इतना ही नहीं, एक फैन ने सनी देओल की तस्वीर के नीचे लिखा है, 'तारा सिंह वापस आ रहा है. बाकी सब हीरो तारा सिंह के सामने बौने नजर आएंगे.' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'इस बार भी तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आएगा. गदर 2 सिनेमाघरों में 500 करोड़ कमाएगी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फैंस के रिस्पांस से एक बात तो साफ़ जाहिर है कि, फिल्म गदर 2 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. ऐसे में अब ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, गदर 2 से सनी देओल की बॉलीवुड में सफल वापसी होनी तय है. बता दें कि, सनी देओल एक जमाने में अपने एक्शन के लिए मशहूर थे. उन्हें इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन स्टार्स में से एक माना जाता है. सनी देओल आखरी बार 2019 में आई फिल्म 'ब्लैंक' में नजर आए थे. अब वो जल्द ही ग़दर 2 से बड़े परदे पर धमाका करने वाले हैं.