News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Sushmita Sen के लिए 'ये प्यार नहीं आसां', क्रिकेटर से लेकर एडमेकर तक से मिला धोखा

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एड-फिल्ममेकर मानव मेनन (Manav Menon) के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. दोनों अक्सर पार्टी में भी साथ नजर आते थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Dec 2021, 10:49:07 AM
sushmita sen

सुष्मिता के लिए 'ये प्यार नहीं आसां' (Photo Credit: फोटो- @sushmitasen47 Instagram)

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ये नाम सुनकर ही मिस यूनीवर्स का ताज पहने हुए एक लड़की का चेहरा सामने आ जाता है जिसकी आंखों में ताज पहनते वक्त खुशी के आंसू और चेहरे पर गर्व दिखाई देता है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को अपनी जिंदगी में शोहरत, नाम और इज्जत भरपूर मिली लेकिन उन्हें कभी सच्चा प्यार ना मिल सका. ब्रह्मांड सुंदरी का ताज सिर पर सजाने वालीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को एक बार फिर प्यार के मामले में मायूसी मिली है. सुष्मिता और रोहमन अब अलग हो चुके हैं और बाकी लोगों की तरह ही इन्होंने भी रटा हुआ डायलॉग सोशल मीडिया पर छापा है जिसमें कहा है कि वो हमेशा दोस्त रहेंगे. इससे पहले भी सुष्मिता क्रिकेटर से लेकर एड मेकर तक को डेट कर चुकी हैं मगर फिर भी अकेली हैं. आइए जानते है सुष्मिता को कब-कब मिला प्यार में धोखा. 

यह भी देखें: अदिति राव हैदरी हैं रॉयल

विक्रम भट्ट

फिल्म मेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) अपनी फिल्मों में लोगों को डराने की भरपूर कोशिश करते हैं जिसमें कभी-कभी वो सफल भी हो जाते हैं. लेकिन रियल लाइफ में विक्रम भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे. 1996 में फिल्म 'दस्तक' की शूटिंग के दौरान सुष्मिता और विक्रम के बीच भी प्यार की दस्तक हुई थी. दोनों के अफेयर की खबरें हर तरफ छाई रहती थीं मगर विक्रम भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे. इसलिये ये रिलेशन ज्यादा दिन नहीं टिक सका. एक शो के दौरान विक्रम ने कहा था कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने अपनी पत्नी को धोखा दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वसीम अकरम

बॉलीवुड और क्रिकेटर का नाता तो बहुत पुराना है जहां क्रिकेट वहां ग्लैमर तो आ ही जाता है. सुष्मिता सेन का दिल भी एक क्रिकेटर पर आया था जो काफी सुर्खियों में रहा था. रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) के बीच भी प्यार पनपा था. कहा तो ये भी जा रहा था कि दोनों शादी रचा सकते हैं मगर सुष्मिता इन खबरों को बकवास कहा और आगे जाकर दोनों के अफेयर की खबरें आना भी बंद हो गईं.

मानव मेनन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को सुष्मिता सेन एड-फिल्ममेकर मानव मेनन (Manav Menon) के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. दोनों अक्सर पार्टी में भी साथ नजर आते थे. मगर वक्त को कुछ और ही मंजूर था. दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर अलग होने का फैसला कर लिया.

रणदीप हुड्डा

सुष्मिता सेन और एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के बीच जब प्यार पनपा तो जमाने को जल्दी ही पता भी चल गया. दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई जो कुछ मुलाकातों के बाद धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. रणदीप और सुष्मिता ने लगभग तीन साल तक एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया और आगे जाकर अलग हो गए. दोनों के अलग होने की वजह तो सामने नहीं आई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मुदस्सर अजीज

सुष्मिता सेन और मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) का रिलेशन भी सुर्खियों में रहा था. दोनों एक दूसरो को प्यार करते थे मगर इसके बीच उनका परिवार आ गया. एक इंटरव्यू के दौरान मुदस्सर अजीज ने कहा था कि उनकी फैमिली को इस रिश्ते से परेशनी थी. इसलिये दोनों ने अपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. सुष्मिता सेन के साथ ऋतिक भसीन, इम्तियाज खत्री और संजय नारंग का नाम भी जोड़ा जाता रहा है, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई थी. ये सुष्मिता के अलावा किसी को नहीं पता है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के करियर की बात करें तो उन्होंने लंबे ब्रेक के बाद वेब सीरीज आर्या ने वापसी की है. सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

First Published : 24 Dec 2021, 10:49:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.