logo-image

Dono: सनी देओल ने बेटे राजवीर को पहली फिल्म की रिलीज से पहले दी ये सलाह, जानें

देओल परिवार सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजबीर देओल (Rajbir Deol Bollywood Debut) के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. स्टार किड आने वाले रोमांटिक ड्रामा 'दोनो' (Dono) के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार है. 

Updated on: 24 Sep 2023, 01:41 PM

New Delhi:

Sunny Deol-Rajbir Deol: सनी देओल (Sunny Deol) प्रेजेंट में अपनी नई फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की भारी सफलता के साथ आसमान पर हैं. दिग्गज सुपरस्टार द्वारा लंबे ब्रेक के बाद फिल्म इंडस्ट्री में सफल वापसी के बाद, देओल परिवार अब सुपरस्टार के छोटे बेटे राजबीर देओल (Rajbir Deol Bollywood Debut) के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. स्टार किड आने वाले रोमांटिक ड्रामा 'दोनो' (Dono) के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार है. 

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, राजवीर देओल (Rajbir Deol) ने स्टार किड होने के विशेषाधिकारों, नेपोटिजम और काफी चीजों के बारे में विस्तार से बात की. दिलचस्प बात यह है कि एक्टर ने स्टार किड की सिचुएशन और अपने अधिकारों को बैलेंस करने के बारे में अपने पापा सनी देओल द्वारा दी गई सलाह का भी खुलासा किया. 

राजवीर देओल ने अपने डेब्यू से पहले अपने पिता सनी देओल द्वारा दी गई सलाह का किया खुलासा 

यंग एक्टर के अनुसार, उनके सुपरस्टार पिता ने उन्हें हमेशा उनके विशेषाधिकारों के बारे में याद दिलाया है, और उन्हें याद दिलाया है कि कड़ी मेहनत करना बेहद जरूरी है. जूम के साथ अपनी बातचीत में राजवीर देओल ने खुलासा किया, "मेरे पिता मुझे हमेशा याद दिलाते थे कि जो मुझसे कम विशेषाधिकार प्राप्त है, वह हमेशा कड़ी मेहनत करेगा." "मैंने हमेशा सोचा कि मुझे ऐसा महसूस करना चाहिए कि मैं इसके लायक हूं. मुझे महसूस करना चाहिए कि मैं इसके लिए काफी अच्छा हूं. इसलिए, जब मैं बच्चा था, तो वह मानसिकता पहले से ही मेरे दिमाग में थी, और मैं इसमें मदद का हाथ नहीं चाहता था कुछ भी.''

यह भी पढ़ें - Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding: चूड़ा सेरेमनी से लेकर ग्रैंड रिसेप्शन तक, यहां मिलेगी आपको डी-डे की सारी जानकारी

दोनों के बारें में 

फिल्म दोनों के बारे में बात करें तो, अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित राजवीर देओल और पलोमा की पहली फिल्म दोनो अपनी रिलीज के करीब पहुंचने के साथ, फैंस के बीच उत्साह साफ है. और उस गति को ऊंचा बनाए रखने के लिए, टीम ने अब फैंस के लिए इस नए जमाने के रोमांस का एक और दिलचस्प गाना पेश किया है. रांगला नाम का यह गाना फिल्म की जान माना जा रहा है.