logo-image
लोकसभा चुनाव

Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding: चूड़ा सेरेमनी से लेकर ग्रैंड रिसेप्शन तक, यहां मिलेगी आपको डी-डे की सारी जानकारी

आज आखिरकार वो दिन आ गया है जब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. चलिए आपको उनके डी-डे के बारे में और जानकारी देते हैं.

Updated on: 24 Sep 2023, 11:16 AM

New Delhi:

Raghav Chadha Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी का जश्न राजस्थान में जोरों पर है. उनकी खूबसूरत शादी से पहले, कपल ने शनिवार को 90 के दशक की थीम पर एक ग्रैंड पार्टी को होस्ट किया जिसमें मेहमानों के लिए कॉटन कैंडी और चाट जैसे व्यंजन शामिल थे. फेस्टिवल के बाद, यह जोड़ा आज ऑफिशियल तौर पर "पर्ल व्हाइट" इंडियन वेडिंग थीम में शादी के बंधन में बंध जाएगा. शादी से पहले की रस्में दोपहर में शुरू होंगी.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डी-डे
जैसा कि पहले बताया गया था, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पारंपरिक पंजाबी शादी आज उदयपुर के प्रसिद्ध लक्जरी होटल, ताज लेक पैलेस और लीला पैलेस में होगी. उत्सव ताज लेक पैलेस में दूल्हे के सेहराबंधी समारोह के साथ शुरू होगा और परिणीति का चूड़ा समारोह भी लीला पैलेस में उसी समय निर्धारित है. बारात दोपहर 2 बजे एक नाव पर शुरू होगी और लीला पैलेस में विवाह समारोह तक जाएगी. जयमाला समारोह दोपहर करीब 3:30 बजे होगा, उसके बाद शाम 4 बजे फेरे और शाम 6:30 बजे विदाई होगी. शादी के बाद परिणीति और राघव रात 8:30 बजे 'ए नाइट ऑफ अमोरे' थीम पर एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे.

परिणीति और राघव 23 सितंबर को हल्दी और संगीत समारोह के साथ 22 सितंबर को उदयपुर पहुंचे, जिसके बाद आज 24 सितंबर को प्री-वेडिंग और शादी के उत्सव होंगे.

यह भी पढ़ें - Ganpati Visarjan: गणपति विसर्जन पर जमकर डांस करती दिखीं जान्हवी, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी दिखे साथ

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 90 के दशक की थीम वाली पार्टी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाबी संगीत में अपने काम के लिए मशहूर जाने-माने पंजाबी गायक नवराज हंस ने आज परिणीति और राघव की 90 के दशक की थीम वाली पार्टी में अपने प्रदर्शन से मेहमानों का मनोरंजन किया. उन्होंने जोड़े के बड़े इवेंट में कजरा मोहब्बत वाला जैसे पॉपुलर बॉलीवुड गाने और पंजाबी गाने गाए.