News Nation Logo
Banner

Sunny Deol ने फिल्मों को ट्रोल करने वालों को दिया ऐसा जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Sep 2022, 05:28:57 PM
RE

Sunny Deol (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म चुप (Chup Revenge  Of The Artist) 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म (Chup Revenge  Of The Artist)के ट्रेलर ने लोगों को तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है. ट्रेलर में सनी देओल को एक सीरियल किलर को ट्रैक करने के मिशन पर दिखाया गया है. जो फिल्म समीक्षकों की हत्या करता है और उनके माथे पर स्टार रेटिंग उकेरता है, एक्टर के अलावा इस फिल्म में सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.  फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द है. एक्टर के फैंस को उनको इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में एक्टर (Sunny Deol)ने अपनी इस फिल्म पर बात करते हुए कहा है कि 'फिल्म समीक्षक सिर्फ अपना काम कर रहे हैं'.

आपको बता दें, एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि वे यानि कि आलोचक अपना काम कर रहे हैं, उन्हें जो भी करना है, जैसे हम अभिनय कर रहे हैं, और उन्हें हमारे बारे में अच्छा-बुरा कहने का अधिकार है. और जैसा कि मैंने पहले कहा था, जब हम इस क्षेत्र में आते हैं, तो हम बहुत भावुक और भावुक हो जाते हैं और इसके बारे में गुस्सा हो जाते हैं और धीरे-धीरे आप समझते हैं कि इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि यह बहुत कुछ है क्योंकि मुझे लगता है कि वास्तविक सिनेगोअर समीक्षा को नहीं देख रहा है.

यह भी जानिए -  Ranbir Kapoor ने Alia Bhat को बताया इंडियन सिनेमा हिस्ट्री का बेस्ट एक्टर

वह ट्रेलर देखता है और सिनेमा हॉल जाना चाहता है और उस नशे के लिए बाहर आना चाहता है, और यही कारण है कि एक दर्शक फिल्म देखता है न कि कोई फिल्म के बारे में क्या कह रहा है, और इसका अंदाजा ट्रेलर से लगाया जा सकता है. यही सिनेमा की खूबसूरती है',

एक्टर (Sunny Deol) लंबे समय बाद अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. उनके (Sunny Deol) फैंस को उनकी फिल्म का काफी समय से इंतजार था. अब रिलीज के बाद पता चलेगा कि एक्टर की फिल्म दर्शकों को किस हद तक पसंद आती है. इसके अलावा एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो (Sunny Deol) आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करते हैं. 

First Published : 18 Sep 2022, 05:25:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.