logo-image

Ranbir Kapoor ने Alia Bhat को बताया इंडियन सिनेमा हिस्ट्री का बेस्ट एक्टर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhat) बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिने जाते हैं. इनकी जोड़ी फैंस काफी पंसद करते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है.

Updated on: 18 Sep 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhat) बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिने जाते हैं. इनकी जोड़ी फैंस काफी पंसद करते हैं. कपल इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के हिट होने की खुशी एंजॉय कर रहा है, हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है. उन्होंने  (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी को बेस्ट मैनेजर बताया है. एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए रणबीर ने कहा कि 'उन्होंने स्क्रीन पर जो काम किया है या जिस तरह से खुद को कैरी किया हैं वो काफी अहम है'. एक्टर (Ranbir Kapoor) ने ये भी कहा, 'उन्होंने पुरुषों या महिलाओं में ऐसी ताकत नहीं देखी है'.

यह भी जानिए - संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगी कियारा आडवाणी, जल्द अनाउंस होगा फिल्म का नाम

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट की तरीफ करते हुए ये भी कहा कि 'जिस तरह से आलिया ने इस फिल्म की पूरी मार्केटिंग प्रेग्नेंट होने के दौरान की, इसके लिए उनसे प्रेरित होना चाहिए. उनका होना मेरे जीवन को बेहतर बनाता है. मैं एक अभिनेता के रूप में उनका सम्मान करता हूं और उनकी प्रशंसा करता हूं'. एक्टर ने कहा, 'उनको एक बेस्ट मैनेजर मिला है और वो हैं आलिया. अगर उन्हें कुछ करना है, तो वो उनके माध्यम से करवाते हैं क्योंकि उनके पास दुनिया में सबसे अच्छी मैनेजमेंट स्किल्स है. रणबीर ने कहा कि आलिया उनके जीवन को आसान बनाती हैं.

एक्टर का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर (Ranbir Kapoor) के इंटरव्यू पर तरह - तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कोई उनको जोरू का गुलाम बुला रहा है तो कोई उनकी तारीफ रहा है. अगर कपल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन्हें आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया है. वहीं अगर इनके निजी जिंदगी पर नजर डाले तो ये जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.