logo-image

Sunil Grover को जन्मदिन पर मिला ये खास तोहफा जानकर सेलेब्स को भी होगी जलन

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को 'द कपिल शर्मा शो' (Sunil Grover in The Kapil Sharma Show) से लोगों के बीच पहचान मिली. हालांकि, अब वो शो का हिस्सा नहीं हैं.

Updated on: 03 Aug 2022, 08:44 PM

नई दिल्ली:

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को 'द कपिल शर्मा शो' (Sunil Grover in The Kapil Sharma Show) से लोगों के बीच पहचान मिली. हालांकि, अब वो शो का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि, जितने दिन भी एक्टर शो में रहे, उन्होंने अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली. आज देश से लेकर दुनियाभर में लोग सुनील ग्रोवर के कैरेक्टर 'गुत्थी' और 'डॉ. गुलाटी' (Sunil Grover famous characters) के दीवाने हैं. लेकिन फिलहाल सुनील अपने जन्मदिन (Sunil Grover Birthday) के चलते चर्चा में हैं. एक्टर आज अपने घर पर कुछ दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपने बर्थडे प्लान शेयर करने के साथ उस सबसे खास गिफ्ट के बारे में बताया, जो उन्हें अपने बर्थडे पर मिला.

सुनील (Sunil Grover latest statement) ने इस बारे में मीडिया के साथ बातचीत में बताया. उन्होंने कहा, "पिछले साल, एक दोस्त ने मुझे एक पियानो गिफ्ट में दिया था और इस साल उसी दोस्त ने मुझे एक तबला उपहार में दिया है. मैंने स्कूल में तबला बजाया है, इसलिए मुझे पता है कि इसे कैसे बजाते है. मैं आज देर से उठा क्योंकि मैं काम से देर से आया था. सुबह से मैं अपने दोस्तों और वेल विशेर्स के साथ फोन पर बात कर रहा हूं." एक्टर से पूछने पर कि क्या उनकी पत्नी ने उनके लिए कुछ खास बनाया है? जिस पर उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी आमतौर पर अच्छा खाना ही बनाती है. कभी-कभी मैं भी खाना बनाने की कोशिश करता हूं, लेकिन किसी को भी मेरा खाना पकाना पसंद नहीं आता है."

वहीं, इस दौरान सुनील से उनकी विश लिस्ट (Sunil Grover wish list) के बारे में भी सवाल किया गया. जिसके (Sunil Grover birthday plans) जवाब में उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा काम करता रहूंगा और सभी को प्यार दूंगा. आज मैंने अपने दोस्तों के साथ लंच किया और शाम को मैं एक इवेंट के लिए निकल जाऊंगा."

यह भी पढें - 'Dunki' की शूटिंग के बाद फैंस के लिए Shahrukh Khan के पास है ये एक्साइटिंग प्रोजेक्ट, जानें

इसके अलावा उनका एक और स्टेटमेंट चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने अपने बेटे मोहन (Sunil Grover on son Mohan) के बारे में दिलचस्प बातें शेयर की थीं. उन्होंने कहा था, "मैं अपने बारे में ज्यादा बात नहीं करता, तो मोहन के बारे में बात करने का सवाल ही कहां है? लेकिन, हां वह मेरे कॉमेडी शो को इंज्वॉय करता है और कभी-कभी मैं उसे अपना परफॉरमेंस देखने के लिए मजबूर करता हूं. मोहन भी कॉमेडी करता है. वह केवल 12 साल का है और उसने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. जब मैं उसे एडिट करता हूं, तो मुझे हैरानी होती है. मुझे खुशी है कि उसको इतनी कम उम्र में बहुत सी चीजों का शौक है."