logo-image

'Dunki' की शूटिंग के बाद फैंस के लिए Shahrukh Khan के पास है ये एक्साइटिंग प्रोजेक्ट, जानें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल 2023 को अपने नाम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. क्योंकि 4 साल बाद किंग खान की बॉक्स ऑफिस पर 3 फिल्में बैक-टू-बैक रिलीज होने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 03 Aug 2022, 07:09 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल के बाद तीन बड़ी रिलीज के साथ 2023 को अपना साल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी शुरुआत फिल्म 'पठान' (Pathan) से होगी. यह अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा एक्टर अगले साल जून में फिल्म 'जवान' और दिसंबर में 'डंकी' (Dunki) में दिखाई देंगे. आपको बता दें कि एक्टर ने जुलाई में 'डंकी' के बुडापेस्ट शेड्यूल की शुरुआत की थी और अब शूटिंग पूरी कर ली है. जिसके बाद एक्टर अपने देश वापस लौट आए हैं और फैंस के लिए एक एक्साइटिंग प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं. जिस बारे में हम बात करने वाले हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने 'डंकी' का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. जिसके बाद किंग खान एटली कुमार की फिल्म 'जवान' (Jawaan) की बाकी की शूटिंग पूरी करने की प्लानिंग में हैं. वहीं, 'डंकी' की को-स्टार तापसी ने हाल ही में अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत की. जिसमें उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि यह वह फिल्म है, जो मैं राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के साथ कर रही हूं." उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख की फिल्म में कौन नहीं काम करना चाहेगा? वो बहुत भाग्यशाली थी कि उन्हें यह फिल्म मिली, जिसमें उनका इतना अहम रोल है. इसके अलावा उन्होंने हिरानी की फिल्मों को लेकर कहा कि "राजू (Rajkumar Hirani) सर की फिल्म में आपने जिस किसी भी महिला एक्टर को काम करते देखा है , यह कैरेक्टर उससे कहीं अलग है."

यह भी पढें - Ashneer Grover को खुद देनी पड़ी अपनी असल पहचान की 'सफाई'!

अब बात इस फिल्म की हो ही रही है, तो इस बारे में और ज्यादा जान लेते हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red chillies entertainment) के बैनर तले बन रही है. यह (Dunki) 22 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अब देखना यह है कि क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या नहीं. क्योंकि इस फिल्म के जरिए शाहरुख 4 सालों बाद वापसी करने जा रहे हैं. ऐसे में एक्टर के साथ-साथ उनके चाहनेवालों के लिए भी ये फिल्म खास होने वाली है.