logo-image

Ashneer Grover को खुद देनी पड़ी अपनी असल पहचान की 'सफाई'!

शार्क टैंक (Shark Tank India) के जजों में से एक अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) तो आपको याद ही होंगे. जो वैसे तो भारत पे के को-फाउंडर हैं. लेकिन शो को जज करने के बाद वो खूब पॉपुलर हुए. इस बीच फिलहाल वो अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गए है.

Updated on: 03 Aug 2022, 06:33 PM

नई दिल्ली:

शार्क टैंक (Shark Tank India) के जजों में से एक अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) तो आपको याद ही होंगे. जो वैसे तो भारत पे के को-फाउंडर हैं. हालांकि, तब तक बहुत कम लोग उन्हें जानते थे. लेकिन इस शो 'शार्क टैंक' को जज करने के बाद तो जैसे अशनीर की पॉपुलैरिटी में दिन दूनी और रात चौगुनी इजाफा हुआ. लेकिन फिलहाल वो एक वीडियो (Ashneer Grover doppelganger video) के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स कीर्तन में मग्न दिख रहा है. एक बार को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कि ये कोई और नहीं, बल्कि खुद अशनीर ग्रोवर हैं. हालांकि, आपको बता दें कि ये आपकी आंखों का धोखा है. क्योंकि असल में वो अशनीर ग्रोवर हैं ही नहीं. इस पर हाल ही में खुद ग्रोवर का रिएक्शन सामने आया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kartik Tyagi (@kartik.vrindavan)

दरअसल, एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक शख्स चेक शर्ट पहने मंदिर में भजन-कीर्तन कर रहा है. इस वीडियो को कार्तिक.वृंदावन नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसके साथ लिखा है, 'वृंदावन के इस्कॉन में शार्क टैंक के अशनीर ग्रोवर कीर्तिन करते मिले.' इस वीडियो पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए. वहीं, तमाम पैपराजी के पेज से भी इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के कुछ समय बाद अशनीर (Ashneer Grover latest tweet) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'हे हमशक्ल! भाई इतने मजे से कीर्तन कर रहा है, जितने मजा मुझे धंधे में आता है! सुपर फन!!' 

अशनीर के इस ट्वीट पर भी ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले अशनीर (Ashneer Grover photos) अपनी एक तस्वीर के चलते चर्चा में आ गए थे. जिसमें उनके लुक को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के लुक से कंपेयर कर दिया गया था. इस दौरान ग्रोवर टी-शर्ट, शॉर्ट्स में कैजुअल लुक (Ashneer Grover casual looks) लिए दिखाई दिए थे. उनका लुक उस दौरान काफी ज्यादा वायरल हुआ था.