News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सुनील ने पार्टी में किया ऐसा अतरंगी काम कि लोग अब दे रहे गाली!

टीवी जगत में डॉ गुलाटी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक पार्टी के दौरान अतरंगी लुक लिया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Oct 2021, 12:56:26 PM
203019076 530516681456058 5291844823271116195 n

सुनील का ये लुक हो रहा वायरल (Photo Credit: @whosunilgrover Instagram)

नई दिल्ली:


टीवी जगत में डॉ गुलाटी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन नए-नए वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं. जिससे उनके फैंस न केवल टीवी शो में बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी कॉमेडी खूब ठहाके लगाते हुए देखते हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद सुनील ग्रोवर को तारीफों और हंसी के ठहाकों के बजाय ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

सुनील ग्रोवर ने लिया था ऐसा लुक

दरअसल, बीती रात सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजी आयुष शर्मा ने भाईजान और आयुष की अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' के लिए पार्टी रखी थी. जिसमें सुनील ग्रोवर ने भी शिरकत की. लेकिन पार्टी में सबसे अलग दिखने की सोचकर उन्होंने कुछ ऐसा स्टाइल किया था कि वो अपने लुक को लेकर ट्रोल होने लगे. हो भी क्यों न वजह ही कुछ ऐसी थी. सुनील दो अलग-अलग जूते पहनकर पार्टी में पहुंचे थे. उनका एक जूता ब्राउन कलर का था तो वहीं दूसरा ब्लैक कलर का था. उन्होंने खाकी कलर की पैंट और शर्ट के साथ इन जूतों को पेयर किया था. इस दौरान उनके जूतों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. हालांकि, सुनील के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये स्टाइल कुछ खास पसंद नहीं आया. आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

यूजर्स ने सुनील को उनके स्टाइल को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई. एक यूज़र ने लिखा- 'कौन-सा नशा किया था, जो अलग-अलग जूते पहन लिए'. वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा- 'इसका ड्रग टेस्ट कराओ'. एक अन्य यूज़र ने लिखा- 'ये ब्राउन वाला मेरा है.' इतना ही नहीं एक यूज़र ने उन्हें शराबी कह डाला.

यह भी पढ़ें-

ऑस्कर में नहीं जाएगी फिल्म 'सरदार उधम सिंह', सामने आई ये बड़ी वजह

इस वजह से चर्चा में आए थे सुनील ग्रोवर 

बता दें कि इससे पहले सुनील ग्रोवर कपिल के साथ उनके मनमुटाव को लेकर चर्चा में आए थे. जिसके चलते उन्होंने द कपिल शर्मा शो भी छोड़ दिया था. हालांकि, बाद में दोनों के साथ होने की खबरें आई थी. जिसके बाद कहा जा रहा था कि सुनील कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. लेकिन सुनील ने फिलहाल द कपिल शर्मा शो में वापसी करने के बजाय फिल्मों और वेब सीरीज की तरफ अपना रुख कर लिया है. सुनील अभी अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं. उन्हें हाल ही में वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में देखा गया था.

First Published : 26 Oct 2021, 11:48:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.