News Nation Logo
Banner

आथिया शेट्टी और केएल राहुल के लिंकअप पर सुनील शेट्टी बोले- दोनों साथ में...

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने इंग्लैंड से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिससे अफवाहों का बाजार और गरम हो गया है. अब इस पर आथिया के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 Jul 2021, 11:54:43 AM
Sunil Shetty

Sunil Shetty (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आथिया और केएल राहुल अभी इंग्लैंड में हैं
  • आथिया- केएल राहुल ने साथ में शेयर की थीं फोटोज
  • सुनील शेट्टी ने दोनों के रिश्ते पर पहली बार प्रतिक्रिया दी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर इन दिनों गॉशिप का बाजार काफी गरम है. चर्चा है कि पिछले कुछ समय से आथिया, केएल राहुल को डेट कर रही हैं. खबरों के मुताबिक दोनों के बीच सीरियस रिलेशनशिप चल रहा है. राहुल फिलहाल एक सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं और उनके साथ अथिया भी वहां मौजूद हैं. अथिया और राहुल ने इंग्लैंड से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिससे अफवाहों का बाजार और गरम हो गया है. अब इस पर आथिया के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

ये भी पढ़ें- भूषण कुमार के खिलाफ नाबालिग से रेप का आरोप, काम दिलाने के बहाने बलात्कार करने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया है आथिया इन दिनों इंग्लैंड है, लेकिन वह अपने भाई अहान के साथ हैं. सुनील शेट्टी कहते हैं कि भाई-बहन की जोड़ी वहां छुट्टियां मनाने गई है. सुनील शेट्टी के बयान के अनुसार उनकी बेटी इंग्लैंड में अपने भाई अहान के साथ हैं. इतना ही उन्होंने ये भी कहा कि राहुल मेरे फेवरेट क्रिकेट प्लेयर हैं और आथिया-राहुल एक साथ शानदार दिखते हैं.

मजेदार बात ये है कि हाल ही में सुनील ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अहान और राहुल एक साथ देखे गए थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील कैप्शन में लिखा था कि"माई लव माई स्ट्रेंथ (SIC)," . हाल ही दोनों का एक ब्रांड के लिए किया गया फोटोशूट भी काफी चर्चा में रहा है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को उनके फैंस ने हाथों-हाथ लिया. 

ये भी पढ़ें- बाल‍िका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी का हुआ निधन

दरअसल इस वक्त टीम इंडिया (Team India)इंग्लैंड दौरे पर है जहां क्रिकेटर अपनी फैमली और पत्नियों को अपने साथ ले गए हैं. वहीं आथिया भी केएल राहुल के साथ क्रिकेटर्स की लॉबी एंजॉय कर रही हैं. इंडिया से दूर सुनील शेट्टी की लाड़ली केएल राहुल के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रही हैं. केएल राहुल ने अपने डॉक्यूमेंटस में आथिया को अपनी पार्टनर बताया है यानी आथिया बीसीसीआई के लिए केएल राहुल की पार्टनर बनकर इंग्लैंड में लुत्फ उठा रही हैं.

First Published : 16 Jul 2021, 11:35:48 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.