News Nation Logo

Sukumar की 'रंगस्थलम' का आ रहा है हिंदी वर्जन, फरवरी में होगी रिलीज

2018 में सुकुमार निर्देशित और राम चरण (Ram charan)- सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर रंगस्थलम तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood) की सबसे बड़ी सुपरहिट मूवी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 21 Jan 2022, 07:05:23 PM
Still Image

Still Image (Photo Credit: Still Image)

नई दिल्ली :  

उत्तर भारत के दर्शकों को लुभाने के लिए ‘रंगस्थलम’ (Rangasthalam in hindi) के मेकर्स इसे हिंदी में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 2018 में सुकुमार निर्देशित और राम चरण (Ram charan)- सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर रंगस्थलम तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood) की सबसे बड़ी सुपरहिट मूवी थी.ये फिल्म टॉलीवुड को नंबर एक पर ले आई है और लाखों यूजर्स साउथ के हिंदी डब वर्जन को देखना पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि मेकर्स ने अपनी तेलुगू फिल्मों को अब उत्तर भारत के लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए हिंदी में रिलीज करने का फैसला लिया है.

2018 में सुकुमार निर्देशित और राम चरण (Ram charan)- सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर रंगस्थलम तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood) की सबसे बड़ी सुपरहिट मूवी थी. अब ये फिल्म फरवरी 2022 में हिंदी दर्शकों के लिए रिलीज होने वाली है. एग्जिबिर्स फिल्म मेकर्स के इस निर्णय से काफी खुश हैं. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि जनवरी में कोई नई हिंदी फिल्म ना होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर हुई कमी को भरने के लिए कुछ निर्माता ऐसी दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: क्या Samantha और Naga Chaitanya के रास्ते फिर से हुए एक? एक्ट्रेस ने क्यूं डिलीट किया अलग होने वाला पोस्ट?

आपको बता दें इन दिनों समांथा रुथ प्रभु काफी चर्चा में बनी हुई है. आपको बता दें समांथा ने हाल ही में समांथा ने अपने इंस्टाग्राम से अपने और नागा चैतन्य के अलग होने वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया है. नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु  7 अक्टूबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए और लगभग चार साल बाद, उन्होंने घोषणा की कि वे तलाक के लिए नेतृत्व कर रहे हैं. तब से, सामंथा कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं.

दोनों के इर्द-गिर्द एक हालिया घटनाक्रम यह है कि सामंथा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया से डाइवोर्स वाली पोस्ट को हटा दिया है, जिससे अब उनके फैंस सुलह की अफवाहें उड़ रही हैं.

First Published : 21 Jan 2022, 07:05:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.