logo-image

क्या Samantha और Naga Chaitanya के रास्ते फिर से हुए एक? एक्ट्रेस ने क्यूं डिलीट किया अलग होने वाला पोस्ट?

दोनों के इर्द-गिर्द एक हालिया घटनाक्रम यह है कि सामंथा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया से डाइवोर्स वाली पोस्ट को हटा दिया है, जिससे अब उनके फैंस सुलह की अफवाहें उड़ रही हैं.

Updated on: 21 Jan 2022, 04:42 PM

नई दिल्ली :

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का तलाक 2021 की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक रहा है. उनके प्रशंसकों को यह जानकर बहुत दुख हुआ कि उनके पसंदीदा सितारों ने अलग होने का फैसला किया था. नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु  7 अक्टूबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए और लगभग चार साल बाद, उन्होंने घोषणा की कि वे तलाक के लिए नेतृत्व कर रहे हैं. तब से, सामंथा कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. दोनों के इर्द-गिर्द एक हालिया घटनाक्रम यह है कि सामंथा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया से डाइवोर्स वाली पोस्ट को हटा दिया है, जिससे अब उनके फैंस सुलह की अफवाहें उड़ रही हैं.

अक्टूबर, 2021 में था कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तलाक के बारे में एक नोट साझा किया था. नोट में सामंथा ने लिखा, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद नागा और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. 

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Special: इन फिल्मों ने सुशांत सिंह राजपूत को रातों- रात बनाया सुपरस्टार

 हम भाग्यशाली हैं कि हमारी एक दशक से अधिक की दोस्ती है जो बहुत महत्वपूर्ण था. हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा.  हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। ” अब यह नोट सामंथा के इंस्टाग्राम अकाउंट से गायब हो गया है लेकिन यह अभी भी नागा चैतन्य की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लगा हुआ है. खैर रिपोर्ट्स की माने तो सामंथा अपना इंस्टाग्राम अकाउंट क्लिन कर रही थीं जिसकी वजह से उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो ये बात साफ है कि दोनों अब कभी साथ नहीं आने वाले हैं.