logo-image

ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हुई जैकलीन फर्नांडिस की रोमांटिक तस्वीरें

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से ईडी ने लगभग 7 घंटे तक 200 करोड़ की फिरौती का मामले को लेकर पूछताछ भी की गई थी. सुकेश के साथ - साथ उसकी पत्नी मारिया पॉल पर भी फिरौती का मामला चल रहा है.

Updated on: 27 Nov 2021, 12:50 PM

मुंबई:

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुईं हैं. और उनके खबरों में आने की वजह सुन लोगों के कान भी खड़े हो गए है. क्योंकि उनका नाम किसी ऐसे शख्स से जुड़ रहा है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था. जिसे सुनने के बाद किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. हालांकि एक्ट्रेस ने भी इस बात से इनकार कर दिया था कि वो सुकेश को डेट कर रही थीं. लेकिन उनकी वायरल तस्वीर को देखने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं इसपर क्या रिएक्शन दें.

ठग सुकेश के साथ जैकलीन को इस हालत में देख हैरान हुए लोग -

 

आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ की फिरौती का मामला भी चल रहा है. वहीं जैकलीन का नाम उनके साथ जुड़ने पर लोग हैरान भी हो रहे हैं. साथ एक्ट्रेस की सुकेश के साथ वायरल तस्वीर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. कहा जा रहा है कि यह तस्वीर इसी साल अप्रैल से जून के बीच की है जब सुकेश चंद्रशेखर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था.  और दोनों की 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई. वहीं प्रवर्तन निदेशायल का यहां तक कहना है कि सुकेश ने जैकलीन के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया था.

यह भी जानें -बिग बॉस ने कराए राखी के पति रितेश का दर्शन,आए शो में कंटस्टेंट बनकर

बता दें एक्ट्रेस से ईडी ने लगभग 7 घंटे तक  200 करोड़ की फिरौती का मामले को लेकर पूछताछ भी की गई थी. सुकेश के साथ - साथ उसकी पत्नी मारिया पॉल पर भी फिरौती का मामला चल रहा है. हालांकि इन सभी आरोपों के बाद  जैकलीन के मैनेजर ने कहा है कि जैकलीन को ईडी ने गवाह के तौर पर बुलाया गया था. और उन्होंने अपने बयान भी दर्ज करा दिया हैं. जैकलीन की बात करे तो वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके लुक को खूब पसंद करते है. ऐसे में इस तस्वीर को देखने के बाद उनको बड़ा झटका लगा होगा.