News Nation Logo

Suhana Khan का साड़ी लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 21 Oct 2022, 12:55:02 PM
article l 2022102938571632236000

Suhana Khan का साड़ी लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, किया ट्रोल (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

जैसे-जैसे दिवाली पास आ रही है, हमारे बॉलीवुड स्टार्स के बीच सेलिब्रेशन का मूड बढता जा रही है. कई सारे स्टार्स तो दिवाली पार्टी भी होस्ट कर रहे हैं. हाल में, मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने एक ग्रैंड दिवाली पार्टी को होस्ट किया था. इसमें बी-टाउन के लगभग सभी चेहरों ने भाग लिया था. इनमें से एक बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी थी. बता दें कि सुहाना पार्टी में एक बेहद खूबसूरत ऑफ व्हाइट कलर की साडी में दिखाई दी थीं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि सुहाना का ये लुक नेटिजन्स को कुछ खास पसंद नहीं आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी ने बेज रंग की सीक्विन साड़ी पहनी थी. हालाँकि वह बहुत खूबसूरत लग रही थी, लेकिन कई नेटिजन्स ने उन्हें साड़ी और हाई हील्स पहनकर चलने में कम्फर्टेबल ना होने की बात बताई जो उनकी एक वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है. सुहाना को उनके इस लुक के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. पैपराजी अकाउंट ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुहाना असहज होकर टहलती हुई और पोज देते हुए नजर आ रही थीं. उनके इस लुक को देखकर लोगों ने कमेंट करके लिखा , "उनका कोई ग्रेस नहीं है, हर कोई साड़ी नहीं कैरी कर सकता", जबकि दूसरे ने कहा, "वह चल नहीं पा रही हैं और पल्लू को बाहर निकालना भूल गई हैं". आगे के कमेंट्स में पढ़ा गया, "साड़ी और डिजाइनर के लिए खेद है ..", "वह साड़ी में अनकम्फर्टेबल हैं".

यह भी पढ़ें - Diwali 2022: Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में अपने ग्लैम अवतार में नजर आए सारे सितारे

अब बात करें सुहाना के वर्कफ्रंट की तो, वह जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी. जो की पॉपुलर आर्ची कॉमिक्स पर बेस्ड है. बोनी कपूर (Boni Kapoor) और एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी इस फिल्म से सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

First Published : 21 Oct 2022, 10:40:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.